Home Bollywood news माथे पर तिलक लगाए महादेव के दर्शन के लिए अमरनाथ यात्रा पहुंचीं...

माथे पर तिलक लगाए महादेव के दर्शन के लिए अमरनाथ यात्रा पहुंचीं Sara Ali Khan ; भक्ति में लीन नजर आईं एक्ट्रेस

Treatments of lotus dental clinic birgaon

माथे पर तिलक लगाए महादेव के दर्शन के लिए अमरनाथ यात्रा पहुंचीं Sara Ali Khan, भक्ति में लीन नजर आईं एक्ट्रेस

Sara Ali Khan सारा अली खान बॉलीवुड इंडस्ट्री की टैलेंटेड एक्ट्रेस मानी जाती हैं। फिल्म जरा हटके जरा बचके की सक्सेस के बाद अभिनेत्री की खुशी का ठिकाना नहीं है। उन्होंने हाल ही में अमरनाथ धाम की यात्रा की जहां उन्होंने महादेव के दर्शन किए। एक्ट्रेस कई बार मंदिर में भोलेनाथ के दर्शन कर चुकी हैं। सारा का ये अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आया है

HIGHLIGHTS

  1. सारा अली खान ने की अमरनाथ धाम की यात्रा
  2. भोलेनाथ के दर्शन करने निकलीं सारा अली खान
  3. फैंस को पसंद आया एक्ट्रेस का वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) हर धर्म को महत्व देती हैं। अक्सर उन्हें मंदिर में दर्शन करते देखा जाता है। इसके लिए उन्हें कई बार ट्रोल किया जाता है, लेकिन भक्ति के भाव में लीन एक्ट्रेस को इस बात से फर्क नहीं पड़ता। हाल ही में उन्होंने जम्मू-कश्मीर में अमरनाथ धाम की यात्रा की।

सारा ने की अमरनाथ धाम की यात्रा

सारा अली खान पूरी तरह से महादेव की भक्ति में लीन नजर आ रही हैं। अमरनाथ यात्रा से उनका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसके बाद कई लोगों ने उनकी खुले दिल से तारीफ की है। वीडियो में एक्ट्रेस को हाथ में लाठी लिए अमरनाथ यात्रा करते देखा जा सकता है।

अमरनाथ धाम से आए वीडियो में सारा को गले में छोटी सी शॉल और लाल चुनरी डाले देखा जा सकता है। उन्होंने अमरनाथ गुफा की तरफ इशारा करते हुए अपनी यात्रा के प्रारंभ होने की बात बताई। कई लोगों की भीड़ में सारा ने भोलेनाथ के दर्शन किए।

खूबसूरत वादी से शेयर की तस्वीरें

इससे पहले सारा ने सोनमार्ग से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों में उन्हें वादियों का आनंद लेते देखा जा सकता है। कभी पहाड़ों पर लेटे हुए, तो कभी वहां के बच्चों के साथ सारा ने अपनी तस्वीरें क्लिक कराई। एक्ट्रेस के फैंस ने उनकी फोटो को पसंद करने के साथ ही उनकी सादगी की तारीफ की है।

गौरतलब है कि पिछले महीने सारा अली खान की ‘जरा हटक जरा बचके‘ रिलीज हुई थी। विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ पहली बार रुपहले पर्दे पर उनकी जोड़ी देखने को मिली थी। फैंस ने इस फिल्म की कहानी के साथ ही दोनों की एक्टिंग और जोड़ी को भी खूब पसंद किया। ‘जरा हटके जरा बचके’ सारा अली खान की हिट फिल्मों में शुमार हो गई है।

Verified by MonsterInsights