Treatments of lotus dental clinic birgaon

पिछले काफी समय से वे अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं। वहीं, अब रुबीना ने अपनी प्रेग्नेंसी कंफर्म कर ये खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है।

HIGHLIGHTS

  1. रुबीना ने अपनी प्रेग्नेंसी पर चुप्पी तोड़ी है।
  2. समंदर के बीच पोज देते हुए फ्लाॅन्ट किया अपना बेबी बंप।
  3. प्यारे से कैप्शन के साथ शेयर की गुड न्यूज।

Rubina Dilaik Pregnancy: टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल, पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें खूब जोर पकड़ रही थीं। लेकिन इसे लेकर एक्ट्रेस की तरफ से कोई भी स्टेटमेंट नहीं दिया गया।

अब आखिरकार रुबीना ने अपनी प्रेग्नेंसी पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने खुद ही एक फोटो शेयर कर इस गुड न्यूज को कंफर्म कर दिया है। रुबीना ने पति अभिनव शुक्ला के साथ एक शाॅर्ट पर समंदर के बीच पोज देते हुए अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर तस्वीर शेयर की है। इस फोटो को शेयर करने के साथ ही रुबीना ने प्यारा-सा कैप्शन भी लिखा है।

एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

बता दें कि रुबीना टेलीविजन के कई शोज में काम कर चुकी हैं। लेकिन एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा फेम छोटी बहू सीरियल से मिली थी। इसके बाद रुबीना की बिग बाॅस के घर में एंट्री उनके लिए काफी लकी रही है। बिग बॉस 14 की रुबीना दिलैक विनर बनी थीं। इस शो में भी रुबीना अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ शामिल हुई थीं। अब पिछले काफी समय से वे अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं।

वहीं, अब रुबीना ने अपनी प्रेग्नेंसी कंफर्म कर ये खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है। फोटोज को शेयर करने के साथ रुबीना ने कैप्शन लिखा, जब डेट करना शुरू किया तो वादा किया था कि दुनिया साथ में एक्सप्लोर करेंगे, फिर शादी हुई और अब हम एक परिवार के तौर पर ऐसा करेंगे। जल्द ही एक छोटे ट्रैवलर का स्वागत करने जा रहे हैं।

व्लॉग्स में बेबी बंप छिपाने रही थीं रुबीना

रुबीना इस समय अभिनव के साथ कैलिफोर्निया में वेकेशन मना रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने व्लाॅग में वेकेशन को लेकर जानकारी शेयर की थी। फुरसत के इन खूबसूरत पलों को बिताते हुए रुबीना ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें शेयर की है। एक्ट्रेस काफी समय से अपने बेबी बंप को छिपाने की कोशिश कर रही थीं, लेकिन उनके व्लाॅग में फैंस ये साफ नोटिस कर रहे थे। बता दें कि बिग बॉस के घर में जाने से पहले रुबीना और अभिनव के रिश्ते में दरार आ गई थी।

इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने खुद बिग बाॅस के घर में एक टास्क के दौरान किया था। दोनों का रिश्ता इतना खराब हो गया था कि बात डिवोर्स पर आ गई थी। लेकिन बिग बॉस के सफर ने दोनों के रिश्ते को एक नई जिंदगी दी। रुबीना और अभिनव का रिश्ता पहले से और ज्यादा मजबूत हुआ और अब वे जल्द ही एक नन्हे मेहमान का स्वागत करने वाले हैं।