Treatments of lotus dental clinic birgaon

बप्पा का आगमन 19 सितंबर को होने वाला है। इस दिन हर घर में गणेश जी की मूर्ति स्थापित की जाएगी। फेस्टिव सीजन के आने पर हर किसी को अपने लुक्स को लेकर काफी एक्साइटमेंट रहती है।

HIGHLIGHTS

  1. इस बार बप्पा का आगमन 19 सितंबर को होने वाला है।
  2. फेस्टिव सीजन में अपने लुक्स को लेकर सभी काफी एक्साइटेड रहते हैं।
  3. रश्मिका के लुक्स फेस्टिव सीजन के लिए परफेक्ट होते हैं।

Ganesh Chaturthi 2023 Looks: जल्द ही गणेश चतुर्थी का पर्व मनाया जाने वाला है। हर साल गणेश उत्सव को लेकर सभी में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिलती है। अलग-अलग राज्यों में धूमधाम से गणेश उत्सव की तैयारियां चल रही हैं। सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ बप्पा के आगमन को लेकर चर्चाएं जोरों पर हैं। इस बार बप्पा का आगमन 19 सितंबर को होने वाला है।

इस दिन हर घर में गणेश जी की मूर्ति स्थापित की जाएगी। फेस्टिव सीजन के आने पर हर किसी को अपने लुक्स को लेकर काफी एक्साइटमेंट रहती है। गर्ल्स अपने लुक को काफी परफेक्ट रखने की कोशिश करती हैं। ऐसे में हम आपके लिए साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के कुछ ट्रेडिशनल लुक्स आइडियाज लेकर आए हैं।

रश्मिका इस समय अपनी ब्लाॅकबस्टर फिल्म के सीक्वल पुष्पा 2 की शूटिंग में काफी बिजी चल रही हैं। फेस्टिव सीजन में हर बार रश्मिका के लुक्स लाइमलाइट लूट लेते हैं। गणेश चतुर्थी के खास मौके पर रश्मिका के लुक्स काफी परफेक्ट और बेस्ट होते हैं।

रश्मिका कई बार साड़ी वाले लुक में नजर आ चुकी हैं। इस लुक में रश्मिका का रेड आउटफिट काफी प्यारा लग रहा है। इसके साथ बालों में गजरा, गले में हार और माथे पर छोटा टीका लगाकर इस लुक को और भी परफेक्ट बनाया जा सकता है।

रश्मिका पिंक कलर के सलवार सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। ट्रेडिशनल और लाइट लुक के लिए यह आउटफिट बेस्ट है। इसके साथ आप बिंदी लगाएंगी, तो और भी सुंदर लगेंगी। यह एक सिंपल और एलिगेंट आउटफिट है।

हाल ही में रश्मिका पीले रंग की साड़ी में नजर आई थीं। वे एक फंक्शन में शामिल हुई थीं। जहां से उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। ऐसा में रश्मिका का ये लुक ट्रेडिशनल आउटफिट के हिसाब से काफी परफेक्ट है। गणेश चतुर्थी के मौके पर आप इस लुक को ट्राई कर सकती हैं।

रश्मिका मंदाना के वर्कफ्रंट की बात करें, तो इस समय वे अपनी अपकमिंग फिल्म पुष्पा 2 की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया गया है। पुष्पा द रुल में एक बार फिर अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की जोड़ी दिखाई देने वाली है। यह फिल्म अगले साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होगी।