Treatments of lotus dental clinic birgaon

2 सितंबर साल 2021 में सिद्धार्थ इस दुनिया को छोड़कर चले गए। उनके अचानक निधन की खबर सुनकर हर कोई हैरान रह गया था।

HIGHLIGHTS

  1. कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ था सिद्धार्थ शुक्ला का निधन।
  2. बिग बाॅस 13 से मिली थी फेम।
  3. फैंस ने दी सिद्धार्थ को श्रद्धांजली।

बेहतरीन एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला आज भी फैंस के दिलों में जिंदा हैं। एक्टर के निभाए गए दमदार किरदार भुलाए नहीं जा सकते हैं। 2 सितंबर साल 2021 में सिद्धार्थ इस दुनिया को छोड़कर चले गए। उनके अचानक निधन की खबर सुनकर हर कोई हैरान रह गया था। आज भी फैंस और उनके करीबी इस सदमे से बाहर नहीं आ पाए हैं।

बता दें कि सिद्धार्थ का निधन कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ था। सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। इसके बाद उन्होंने ‘बालिका वधू’, ‘दिल से दिल तक’, ‘खतरों के खिलाड़ी’ जैसे कई सीरियल में काम किया था।

सिडनाज की जोड़ी को मिस कर रहे है फैंस

इतना ही नहीं, सिद्धार्थ ने वरुण धवन और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में भी काम किया था। वहीं, हिंदी रोमांस वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ में भी सिद्धार्थ नजर आए हैं। हालांकि, सिद्धार्थ को सबसे ज्यादा लोकप्रियता ‘बिग बाॅस 13‘ से मिली।

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ की पर्सनैलिटी और उनके अनफिल्टर्ड चेहरे को लोगों ने काफी पसंद किया था। इसके साथ ही शहनाज गिल के साथ उनका बाॅन्ड चर्चा में रहा था। दोनों की जोड़ी का फैंस बेहद पसंद करते थे। सिद्धार्थ को गए आज 2 साल हो गए हैं, लेकिन उनके फैंस आज भी इस सदमे में हैं।

सोशल मीडिया पर फैंस ने दी श्रद्धांजली

आज सिद्धार्थ शुक्ला की पुण्यतिथि पर उनके फैंस और परिवार के लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग सिद्धार्थ को याद कर इमोशनल हो रहे हैं। एक यूजर ने बिग बॉस 13 से सिद्धार्थ का वीडियो शेयर कर लिखा, “अभी भी हम स्क्रीन के जरिए उनकी हंसी सुन सकते हैं। मुझे उनकी बहुत याद आती है।

” वहीं, एक और यूजर ने लिखा, “आज 2 साल हो गए। लोग चले जाते हैं और समय के साथ जीने की आदत हो जाती है।” बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने साल 2005 में तुर्की में हुए वर्ल्ड बेस्ट मॉडल में हिस्सा लिया। सिद्धार्थ ने इसमें जीत हासिल की और वर्ल्ड बेस्ट मॉडल का कॉन्टेस्ट जीतने वाले पहले एशियन व्यक्ति बने।