Treatments of lotus dental clinic birgaon

एकता कपूर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ड्रीम गर्ल 2, 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Dream Girl 2 New Poster: फाइनली पूजा हाजिर है। हम बात कर रहें है मोस्ट अवेटेड ब्लॉकबस्टर सीक्वल ‘ड्रीम गर्ल 2’ से आयुष्मान खुराना के किरदार पूजा की, जिसने पिछले कुछ समय से लोगों का सुख-चैन सब छीन लिया था। यहां तक कि इंडस्ट्री के बड़े बड़े सुपरस्टार्स के बीच भी पूजा के दीदार करने की चाहत हिलोरे मार रही थी। अब सबकी चहेती पूजा के मुखड़े से पर्दा उठा दिया गया है। फिल्म के लीड एक्टर आयुष्मान ने खुद पूजा के रुप की एक झलक दुनिया के सामने पेश की है। इसी के साथ उन्होंने फैन्स को डबल ट्रीट भी दी।

रिलीज हुआ ड्रीम गर्ल 2 का नया पोस्टर

इस डबल ट्रीट ने फैंस के दिलों में फिल्म की बेकरारी और बढ़ा दी है। दरअसल एक्टर ने न सिर्फ फिल्म से अपने किरदार पूजा को सभी से रूबरू कराया बल्कि उन्होंने करम को भी सभी से इंट्रोड्यूस करा दिया है। फिल्म के इस माइंड ब्लोइंग पोस्टर पर आयुष्मान का पूजा में बदलना किसी जादू से कम नहीं है। इन विपरीत किरदारों के बीच उनके सहज परिवर्तन ने हमें हैरानी में डाल दिया है। अब हर कोई उनके डुअल डायनेमो प्रदर्शन के बारे में बात कर रहा है जो देश में धूम मचाने के लिए तैयार है।

पूजा के रोल में आयुष्मान का जादू

टैलेंटेड एक्टर आयुष्मान को इतनी सुंदरता और भव्यता के साथ पूजा का किरदार निभाते देखना एक रोमांचकारी अनुभव है। फिल्म का ये पोस्टर सभी की उम्मीदों पर खरा उतरा है। ऐसे में अब हर गुजरते दिन के साथ फिल्म को लेकर हर उम्र के दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ती जा रही है। सोशल मीडिया ड्रीम गर्ल 2 के बारे में चर्चाओं से भरा हुआ है, जो प्यार, हंसी और नॉन-स्टॉप एंटरटेनमेंट का एक जबरदस्त मेल है।

बता दें, बॉक्स ऑफिस पर ड्रीम गर्ल की जबरदस्त सफलता और इसके भरपूर मनोरंजन ने दर्शकों को खुश कर दिया था। आयुष्मान द्वारा एक लड़की की आवाज का निकालना एक प्रमुख आकर्षण था, जिसने सभी को प्रभावित किया। अब, सीक्वल में, ‘पूजा’ के रूप में आयुष्मान का परिवर्तन मनोरंजन को और भी अधिक ऊंचाइयों पर ले जाने का वादा करता है, जो सभी को दीवाना कर देता है।