Treatments of lotus dental clinic birgaon

गुरुवार को शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसे देखने के बाद फैंस ‘जवान’ फिल्म के लिए और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं।

HIGHLIGHTS

  1. पहले ही दिन बिकीं 2 लाख 71 हजार 176 टिकटें।
  2. एडवांस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 9 करोड़ के करीब हुआ।
  3. पठान का रिकाॅर्ड तोड़ सकती है जवान।

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। एडवांस बुकिंग की विंडो शुक्रवार से खुल गई है। इस फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। इस तरह जवान ने पहले ही दिन टिकटों की रिकॉर्ड तोड़ एडवांस बुकिंग कर ली है।

‘जवान’ के फर्स्ट डे के एडवांस बुकिंग आंकड़ों को आप भी देखेंगे, तो हैरान हो जाएंगे। बता दें कि गुरुवार को शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसे देखने के बाद फैंस ‘जवान‘ फिल्म के लिए और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं।

एडवांस बुकिंग में पहले दिन की इतनी कमाई

शाहरुख खान स्टारर जवान फिल्म की एडवांस बुकिंग की शुरुआत होने से फैंस को इस फिल्म को सबसे पहले देखने का शानदार अवसर मिल गया है। फैंस भी चाहते हैं कि जल्द से जल्द वे इस फिल्म को देख लें। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, पहले दिन ‘जवान’ की टिकटों की एडवांस बुकिंग ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है।

पहले दिन जवान की रिकॉर्ड तोड़ 2 लाख 71 हजार 176 टिकटें बिक चुकी हैं। इस तरह ये आंकड़ा काफी हैरान कर देने वाला है। टिकटों की एडवांस बिक्री के चलते जवान फिल्म ने अब अनुमानित एडवांस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 9 करोड़ के करीब कर लिया है।

‘पठान’ का रिकॉर्ड तोड़ सकती है ‘जवान’

इससे ये उम्मीद की जा रही है कि ओपनिंग डे पर फिल्म ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर कमाई का एक नया रिकॉर्ड बना सकती है। एडवांस बुकिंग के एक दिन के अंदर ही 3 लाख की करीब एडवांस बुकिंग करने वाली इस फिल्म शाहरुख की पिछली फिल्म ‘पठान के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।

पठान‘ फिल्म ने पहले दिन एडवांस बुकिंग में करीब 1.80 लाख टिकटों की सेल की थी, उसके मुताबिक अब ‘जवान’ का ये आंकड़ा दोगुना ज्यादा है। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या जवान ओपनिंग डे कलेक्शन के मामले में ‘पठान’ को पीछे छोड़ पाएगी। बता दें कि जवान फिल्म 7 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।