सारा अली खान को आने लगी थी अपने ही पैरेंट्स से घिन ; कहा – पिता गालियां देते और माँ पोर्न फिल्में…

1075

बॉलिवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपनी एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया है और काफी कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली। उनके पेरेंट्स ने भी सिने दुनिया में काफी अहम योगदान दिया है। जिनकी फिल्में देखकर ही सारा बड़ी हुई है। लेकिन हाल ही में सारा ने एक इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसा कह दिया है, जिसने उनकी मां अमृता के कैरेक्टर पर बहुत बड़ा सवाल खड़ा कर दिया। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि सारा ने कुछ ऐसा बयान ही दे डाला है। जिसे सुनने के बाद किसी को भी ये गलतफहमी हो सकती है।

ओमकारा देख पिता सैफ लगने लगे थे गलत

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान सारा अली खान ने कहा कि जब उन्होंने अपने पिता सैफ अली खान की फिल्म ‘ओमकार‘ देखी तो उन्हें लगा कि उनके पिता सैफ वैसी ही भाषा बोलते हैं। वहीं मां अमृता सिंह की ‘कलयुग’ देखकर सारा को लगा था कि उनकी मां पो र्न फिल्मों से जुड़ी साइट चलाती हैं। उन्होंने ये सारी बातें हार्पर बाजार को दिए एक इंटरव्यू में कही हैं।सारा ने बताया, मुझे याद है कि मैंने 2005 में कलयुग और 2006 में ओमकारा देखी थी। मैं बहुत परेशान हो गई थी कि मेरे पेरेंट्स कितने बुरे लोग हैं। मैं काफी छोटी थी और मुझे लगा था कि मेरे पिता ऐसी ही गंदी भाषा बोलते हैं और मां अश्लील फिल्मों की साइट चलाती हैं। यह मजाक नहीं था। जब दोनों को एक ही साल नेगेटिव रोल में बेस्ट ऐक्टर के लिए नॉमिनेशन मिला तो मुझे लगा, ये क्या है?

सौतेली माँ करीना कपूर के साथ नज़र आये थे पिता सैफ

आपको बता दें कि फिल्म ‘ओमकारा’ में सैफ अली खान ने लंगड़ा त्याीग का किरदार निभाया था। जिसमें उनके साथ अजय देवगन, करीना कपूर, कोंकण सेन शर्मा और विवेक ओबरॉय स्क्रीन शेयर करते नज़र आए थे। वहीं फिल्म कलयुग में  अमृता सिंह नेगेटिव रोल में दिखी थी। उनके साथ इमरान हाशमी ने भी किरदार निभाया था। इस फिल्म में एक्टर कुणाल खेमू अहम भूमिका में थे।