• City news – India 
  • Bollywood news
  • famous comedian bharti singh suspected for taking drugs with husband

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को रेड की। भारती और उनके पति हर्ष पर ड्रग्स लेने के आरोप हैं। NCB दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

एक ड्रग पैडलर से पूछताछ में इन दोनों का नाम सामने आया था। इसके बाद अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा स्थित घरों में रेड की गई । NCB ने यहां से नशीला पदार्थ भी बरामद किया है।

पूछताछ के लिए NCB दफ्तर पहुंचीं भारती।
पूछताछ के लिए NCB दफ्तर पहुंचीं भारती।

इससे पहले, ड्रग्स केस में 20 नवंबर को अर्जुन रामपाल NCB के ऑफिस पहुंचे, जहां उनसे कई घंटों तक पूछताछ हुई। अर्जुन से पहले उनकी लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से दो दिन पूछताछ की गई थी। रामपाल के दोस्त पॉल बार्टेल की भी गिरफ्तारी हुई थी, वह 25 नवंबर तक ज्यूडिशियल कस्टडी में है।

यह भी पढ़ें – बड़ी खबर : बीरगांव में नशे के हालत में युवक ने की दोस्त के पत्नी की तारीफ ; युवक ने उसे पेट्रोल डालकर जला दिया ; देखें पूरी खबर

कौन हैं भारती सिंह?

भारती सिंह एक स्टैंडअप कॉमेडियन और एक्ट्रेस हैं। वे ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आती हैं। भारती ने 2017 में राइटर हर्ष लिंबचिया से शादी की। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत इंडियन लाफ्टर चैलेंज से की थी। इसके बाद उन्होंने कई कॉमेडी शो में काम किया किया, जिनमें कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी सर्कस महासंग्राम, कॉमेडी सर्कस का जादू, कहानी कॉमेडी सर्कस की और कॉमेडी नाइट्स बचाओ जैसे शो शामिल हैं।