• City news India 
  • Bollywood news 

मुंबई: एनसीबी की टीम ने शनिवार को हास्य कलाकार (कॉमेडियन) भारती सिंह और उनके पति हर्ष के घर दबिश देकर गांजा जब्त किया था। इसके बाद दोनों को पूछताछ के लिए एनसीबी कार्यालय बुलाया गया था। पूछताछ के दौरान दोनों ने गांजा सेवन करने की बात कबूल की है। फिलहाल भारती और हर्ष की जांच जारी है।

एनसीबी के अधिकारी ने बताया कि यह तलाशी मनोरंजन उद्योग में मादक पदाथों के कथित उपयोग की एनसीबी द्वारा की जा रही जांच के तहत ली गई थी। जोनल निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एक टीम ने विशेष जानकारी के आधार पर भारती सिंह के अंधेरी स्थित लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स स्थित आवास की तलाशी ली। उनके घर से थोड़ी मात्रा में मादक पदार्थ बरामद किया गया है।

यह भी पढ़ें –  बडी खबर : बीरगांव नगर निगम के महापौर ने बनाया अपने गृहग्राम अछोली के मुक्तिधाम को कचराघर ; बीरगांव ब्लाक जोगी कांग्रेस ने किया महापौर और निगम आयुक्त के घेराव का एलान…!!

उन्होंने कहा कि सिंह का नाम एक ड्रग कारोबारी से पूछताछ के दौरान सामने आया था। अधिकारी ने कहा कि एजेंसी महानगर में दो अन्य स्थानों पर भी तलाशी ले रही है। भारती सिंह टीवी पर कई कॉमेडी और रियलिटी शो में दिखती रही हैं। बता दें कि एनसीबी जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में मादक पदार्थों के कथित उपयोग की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें –  दर्दनाक हादसा : मंदिर से दर्शन करके लौट रही कार ट्रक से भिड़ी ; कार में आग लगने से एक ही परिवार के 7 लोगों की जलकर मौत