city news wishes for ram mandir

रायपुर तेलीबांधा में बिना मास्क गाड़ी चलाते रोका गया तो युवतियों ने इस तरह मचाया बवाल

4
  • निगम अफसर पर की गाड़ी चढ़ाने की कोशिश

12 JULY 2020,

City News – Chhattisgarh 

City news logo Subscribe Youtube channel 

रायपुर | राजधानी के तेलीबांधा तालाब के सामने बिना मास्क वालों पर कार्रवाई के दौरान जबरदस्त विवाद हो गया। बाइक सवार तीन युवतियां निगम की महिला कर्मियों से उलझ गईं।

वे उनकी कार्रवाई को लेकर सवाल खड़ी करने लगी। विवाद देखकर वहीं कुछ दूर खड़े जोन-3 के कमिश्नर आ गए। उन्होंने भी युवतियों को समझाने की कोशिश की, लेकिन वे उनसे भी हुज्जत करने लगी।

एक ने गाड़ी स्टार्ट कर भागने की कोशिश की। जोन कमिश्नर ने उन्हें रोकने के लिए हाथ दिखाया तो युवती ने कथित तौर पर उन पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। तभी वहां से कार में गुजर रहे दो युवक आ गए।

facebook page 

वे युवतियों का पक्ष लेकर निगम अधिकारी और कर्मचारी से विवाद करने लगे। घटना की सूचना मिलते ही सीएसपी सिविल लाइन फोर्स के साथ पहुंच गए। वे तीनों युवती और दोनों युवकों को पुलिस गाड़ी में बिठकर खम्हारडीह थाना ले गए।

जोन-3 के कमिश्नर प्रवीण सिंह गहलोत की शिकायत पर पुलिस ने दो युवकों और एक युवती पर सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने के साथ-साथ गाली गलौज, धक्का-मुक्की का केस दर्ज किया है।

पुलिस ने जिन दो युवकों पर केस बनाया उसमें एक पटवारी है। खम्हारडीह थाना टीआई ममता शर्मा ने बताया कि प्रोफेसर कॉलोनी की तीन युवतियां जिम ट्रेनर हैं। वे मोपेड में तीन सवारी शहर में घूम रहीं थीं।

 Join Whatsapp 

शहर के चौक-चौराहों पर निगम कर्मचारी और पुलिस की टीम बिना मास्क पर कार्रवाई कर रही है। मास्क लगाए बिना गाड़ी चलाने वालों पर जुर्माना किया जा रहा है। निगम की महिलाओं ने तीनों युवतियों को रोक लिया।

उन्होंने मास्क और हेलमेट दोनों नहीं लगाया था। उन्हें गाड़ी के किनारे खड़ी करने को कहा तो युवतियां बहस करने लगी। उसी बीच जोन कमिश्नर आ गए और विवाद बढ़ गया।

युवतियों के विवाद को देखकर वहां से गुजर रहे दो युवक भी आ गए, जबकि उनका युवतियों से कोई लेना-देना नहीं था। वे भी कार्रवाई पर सवाल उठाने लगे कि निगम को अधिकार नहीं है कि वे कार्रवाई करे।

उन्हें समझाने की कोशिश की गई तो हंगामा करने लगे। पुलिस के अनुसार एक ही युवती ने विवाद किया था, इसलिए उसे आरोपी बनाया गया है। दोनों युवक भी अरोपी बनाए गए हैं।

 

 Subscribe Youtube channel 

Source link