• 02 AUGUST 2020
  • City news – India
  • Corona news 

Whatsapp button

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद अमिताभ को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. यह जानकारी अभिषेक बच्चन ने दी है.

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर बताया कि शुक्र है कि मेरे पिता का कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आई है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. अब वे घर पर रहेंगे और आराम करेंगे. आप सभी की प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद और शुभकामनाएं.

बता दें कि अमिताभ बच्चन 11 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. साथ में उनके बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या व पोती आराध्या भी कोरोना संक्रमित हुए थे. जबकि पत्नी जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई थी. परिवार के सदस्य संक्रमित मिलने के बाद बंगले सील कर दिया गया था. वहीं इलाज के बाद स्वस्थ होने पर ऐश्वर्या व आराध्या घर जा चुके हैं. अब अमिताभ की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है. लेकिन अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट एक बार भी निगेटिव आई है. उन्होंने कहा कि मैं कोरोना को हरा दूंगा और जल्द स्वस्थ होकर लौटूंगा. ये मेरा वादा है.

मेरे पिता, शुक्र है, अपने नवीनतम कोविद -19 परीक्षण पर कोरोना नेगेटिव पाए गए है और अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। वह अब घर पर रहेंगे और आराम रहेंगे । आपकी सभी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद और  उनके लिए  शुभकामनाएं।

 

मैं, दुर्भाग्य से, कुछ कॉमरेडिटी के कारण कोविद -19 पॉजिटिव अभी भी हूं और अस्पताल में हूं। एक बार फिर, आप सभी को मेरे परिवार के लिए किये गए शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। 

मैं इसे जल्द हरा दूंगा और स्वस्थ होकर लौटूंगा ! वादा रहा।