सिटी न्यूज रायपुर – बीरगांव

छत्तीसगढ़ : राजधानी रायपुर में लगातार चाकूबाजी और  मर्डर से कानून व्यवस्था और कांग्रेस सरकार पर सवाल उठना वाजिब है, इसका मुख्य कारण ये है कि पुलिस और कानून का अपराधियों में खौफ होने के बजाय आमजनता में अपराधियों का खौफ बढता ही जा रहा है, शासन प्रशासन अपराधियों को रोक पाने में असफल साबित हो रही है !

उपर से गृहमंत्री का बयान आमजनता को विशेषकर उन परिवारों को चिढाने वाला बयान है जिन्होने अपना निर्दोष नवयुवक बेटा को हमेशा के लिये खो दिया है फिर भी गृहमंत्री कह रहे है कि सब कुछ ठीकठाक है, कानून व्यवस्था दुरूस्त है हमारे सरकार से ज्यादा पूर्व के सरकार में हत्या ,ब्लात्कार हुवे है ! 

गृहमंत्री के बचकानी बयान से आक्रोशित जोगी कांग्रेस के रायपुर शहर  जिलाध्यक्ष डा. ओमप्रकाश देवांगन ने गृहमंत्री से इस्तीफा देने की मांग किया है, एवम् मुख्यमंत्री से आग्रह किया है कि एैसे गृहमंत्री को तत्काल बर्खाश्त किया जाये  !

यह भी पढ़े – CORONA BREAKING : लगभग 2 महीनो बाद 1500 से कम कोरोना केस, राजधानी के रिपोर्ट में भी दिन-ब-दिन हो रही सुधार…देखे पूरी रिपोर्ट।

गौरतलब है कि आज फिर रायपुर  से लगे बीरगांव नगर निगम सीमा के अंतर्गत रांवाभाटा क्षेत्र में एक अज्ञात युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक का शरीर खून से लथपथ है. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी है.

मामले की जांच में खमतराई पुलिस जुट गई है. मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक के शरीर पर धारदार हथियार से हमले के निशान भी है. फिलहाल उसकी पहचान नहीं हो सकी है. मृतक की उम्र करीब 30-35 साल की बताई जा रही है. मामले की सूचना के बाद पुलिस मौके पर घटनास्थल पहुंची है और लोगों से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़े – बीरगांव में जलाया गया कोरोना रूपी रावण का पुतला : दशहरा उत्सव भी कोरोना का भेंट चढा – परम्परा का निर्वहन करने जलाया गया 10 फीट का रावण …!!

सिटी न्यूज रायपुर – बीरगांव