सिटी न्यूज रायपुर 

  • जिले के पिथौरा थाना इलाके के टेका गांव की घटना
  • 5 लोग गंभीर रूप से घायल, पुलिस ने सभी को अस्पताल भेजा

 

तस्वीर महासमुंद की है। घटना के कुछ देर बाद तक घायल और मृतक गाड़ी में ही फंसे रहे। पुलिस की मदद के बाद इन्हें निकाला गया।

जिले में बीती रात करीब 2 बजे एक सड़क हादसा हो गया। हाइवे पर एक एसयूवी ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही 4 लोगों की मौत हो गई। गाड़ी में सवार ड्राइवर समेत 4 लोगों को गंभीर चोटे आई हैं। सभी को पुलिस की मदद से अस्पताल ले जाया गया। मगर गंभीर हालत की वजह से घायलों को इलाज के लिए रायपुर के अंबेडकर अस्पताल भेजा गया है। पिथौरा थाने के प्रभारी ने बताया कि बंगाल से श्रमिक महाराष्ट्र की ओर जा रहे थे।

तस्वीर पिथौरा के अस्पताल की है। अब घायलों को रायपुर भेजा गया है।

देर रात यह गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई। गाड़ी बेहद रफ्तार में थी, इस हल्की टक्कर की वजह से गाड़ी पूरी तरह से सड़क की बायीं ओर चली गई। किनारे खड़े ट्रक में सीधे टकरा गई। मृतकों के नाम भारत रवि दास, मिथुन सिन्हा, समल सिन्हा, विजय दास हैं। राकेश सिन्हा, उत्पल, गोकुल सिन्हा, चिरंजीव सिन्हा और ड्राइवर कृष्णा सिंह घायल हैं। यह सभी पश्चिम बंगाल के अलग-अलग गांवों के रहने वाले हैं। महाराष्ट्र भंडारा के पास किसी गांव में नहर निर्माण के काम में मजदूरी करने जा रहे थे। चूंकि घायलों की स्थिति गंभीर है इसलिए अन्य जानकारियां अब तक नहीं मिल पाई हैं।

.                      सिटी न्यूज रायपुर