Big Breaking : एम्स के डॉक्टर की पत्नी,खाना बनाने वाली महिला सहित , गोलबाजार के एक व्यापारी तथा 3 परिजन समेत रायपुर में 6 कोरोना पॉजिटिव की पहचान हुई, पढ़े पूरी खबर.

सिटी न्यूज रायपुर ….

रायपुर/आज रविवार को राजधानी में 6 नए पॉजिटिव मरीजों की पहचान हुई हैं। इसमें गोलबाजार के व्यापारी के 3 परिजन, किर्गिस्तान से लौटी एक चिकित्सा छात्रा, एम्स के एक डॉक्टर की पत्नी और एक पेड क्वारांटाइन सेंटर में खाना बनाने वाली महिला शामिल हैं।

इन सभी को अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। साथ ही इन सभी के परिवारवालों और आसपास के लोगों की भी जांच हो रही है।

यह भी पढ़ें -   सत्यमेव जयते ! -उच्च न्यायालय ने नंदकुमार साय और संत कुमार नेताम की याचिका को की ख़ारिज - स्वर्गीय श्री अजीत प्रमोद कुमार जोगी जी के आदिवासी होने के गौरव और अस्मिता के ऊपर कभी भी कोई आँच नही आ सकती है- रेनु-अमित अजीत जोगी

जिला स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक प्रियदर्शिनी नगर का रहने वाला गोलबाजार का एक व्यापारी पहले ही कोरोना पॉजिटिव है। जांच में अब उसके परिवार के तीन लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके अलावा किर्गिस्तान से आई एक चिकित्सा छात्रा पॉजिटिव मिली हैं। फिलहाल वह एक होटल में पेड क्वारांटाइन में है। बताया गया कि एम्स के एक डॉक्टर की पत्नी जांच में पॉजिटिव मिली है। परिवार के बाकी सदस्यों की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें -   खनिज विभाग - गिरीश देवांगन, राम-गोपाल अग्रवाल- CSIDC , किरण मयी नायक- महिला आयोग और सुभाष धूपड़- RDA, देखें सूची.... !!

स्वास्थ्य विभाग ने मोतीबाग के पास के एक होटल को पेड क्वारांटाइन सेंटर बनाया है, जहां खाना बनाने वाली एक महिला की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। टीम अब इस महिला के संपर्क में आने वालों की पहचान में लगी है। फिलहाल इन सभी जगहों पर कितने लोग पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आए हैं, यह पता नहीं चल पाया है। विभाग के अधिकारियों का कहना है कि जांच जारी है।।

यह भी पढ़ें -   कोरोना अपडेट - आज प्रदेश में कुल 154 मरीज : रायपुर में 77 बीरगांव में 03 नये मरीज मिले - देखिये कहां कितने मरीज मिले...

Share on :