Home Chhattisgarh news Birgaon news

Big Breaking : उरला के मां कुंदरगढी फैक्टरी में सरोरा के युवक को 15 -20 गुंडो द्वारा लात घुंसे और डंडे से मारते वीडियो वायरल होने के बाद भी उरला थाना द्वारा कोई कार्यवाही नही किये जाने से आक्रोशित जनता करेगी SSP का घेराव…!!

Whatsapp button

बताया जा रहा है कि बीरगांव  / सरोरा … बीरगाँव नगर निगम के सरोरा मे स्थित माँ कुदरगढ़ी फैक्ट्री मे मारपीट का मामला देखने को मिला । जिसमे एक युवक को कई लोग बेरहमी से पीटते हुये नज़र आए

बताया जा रहा है कि …. देर रात युवक हरीश निषाद निवासी सरोरा अपने मित्र को कंपनी छोडने गया था , लौटते समय आपसी विवाद मे उलझे दो लोगो को शांत कराने के लिए रुके , बातचीत के दौरान उनके बीच बहस हो गई । बहस के बाद मामला इतना गहरा हो गया की , वहा मोजूद सभी लोगो ने आक्रोश मे आकर हरीश नामक युवक को पिटा , और रात भर एक कमरे मे बंद कर रखा था ।

सरोरा के लोगों में आक्रोश इस बात का है कि एक लोकल छत्तीसगढ़िया सीधे साधे व्यक्ति को इतने सारे लोग मिलकर लात घुंसे और डंडे से मार रहे हैं,  आरोपियों के बारे में शिकायत के बावजूद उरला थाना द्वारा कोई कार्यवाही अभी तक नहीं की गई है जबकि मारपीट करने का सी सी टी वी कैमरा का फूटेज भी वायरल हो चुका है,  जोगी कांग्रेस के ब्लाक अध्यक्ष बेदराम साहू  ने चेतावनी देते हुए कहा कि 24 घंटे के भीतर दोषीयों पर कार्रवाई नही किए जाने पर SSP  रायपुर  का घेराव किया जाएगा   !!

Youtube button

 विज्ञापन के लिए संपर्क करें –  8889075555