सिटी न्यूज रायपुर –  मेडिकल छात्र ने घर की तीन मंजिला छत से कूदकर दी जान , मृतक की कोरोना रिपोर्ट आई पॉज़िटिव

रायपुर। राजधानी रायपुर में एक मेडिकल छात्र ने तीन मंजिला बिल्डिंग से कूदकर जान दे दी है। पोस्टमार्डम से पहले मृतक छात्र का कोरोना टेस्ट कराया गया, जिसमें इसकी रिपोर्ट पाजिटिव आयी है।

मामला रायपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र के मालवीय नगर का है। मृतक का नाम मृत्युंजय साहू, जो मेडिकल का छात्र था। छात्र ने तीन दिन पहले अपने मालवीय नगर स्थित घर की तीन मंजिला छत से कूद गया था, जिसके बाद उसे गंभीर अवस्था में मेकाहारा में भर्ती कराया गया था। यहां पर उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी।

राजधानी के कोतवाली थाना क्षेत्र में मेडिकल के छात्र ने तीसरी मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली। बता दें कि ऐसा माना जा रहा है कि छात्र की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। इसके बाद से वह बेहद परेशान था जिसके बाद उसने ऐसा कदम उठाया होगा। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट हो पाएगा। छात्र को अस्पताल ले जाते समय उसने दम तोड़ दिया  !

मृतक के शव का पोस्टमार्टम करने से पहले कोरोना टेस्ट कराया गया। रिपोर्ट में मृतक मृत्युंजय साहू को पाॅजिटिव पाया गया है। हालांकि छात्र ने आत्महत्या क्यों की इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पायी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

.               !!    सिटी न्यूज रायपुर   !!