• City News Raipur
  • Murder case News

पुलिस ने पस्ता थाना क्षेत्र के उलिया उफिया के बेदो बथान जंगल मे दम्पत्ति के दोहरे हत्याकांड के मामले का पटाक्षेप हो गया है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों की गिरफ्तारी की है। जो मृतकों के रिश्तेदार है।

पारिवारिक विवाद के चलते इस घटनाक्रम को अंजाम दिया गया था। बता दे कि दो दिन पूर्व पस्ता थाना क्षेत्र के ग्राम उलिया उफिया के बेदो बथान के जंगल मे महिला – पुरुष की लाश मिली थी। जिसके बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। मौके पर पहुँची पुलिस के लिए मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई थी।

यह भी पढ़े : छत्तीसगढ़ क्राइम : जंगल में मिली अज्ञात युवक की लाश, गला रेतकर बेरहमी से उतारा मौत के घाट

वही पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त रहमतुल्लाह व एसुन निशा ग्राम मेघुली विजयनगर चौकी क्षेत्र के रूप में की। पुलिस ने मृतको के सम्बंध में जानकारी जुटानी शुरू की। तब पुलिस को पता चला की मृतक दम्पत्ति अपनी बेटी मैमून निशा के घर कुसमी थाना क्षेत्र के नावाडीह से लौट रहे थे जिस दौरान उनकी धारदार हथियार हत्या कर दी गई।

यह भी पढ़े : जबरन रंग लगाने और गुब्बारा फेंकने वालो पर होगी सख्त कार्रवाई, मुखौटा पहन कर गाड़ी चलाने पर पूरी तरह से रोक, होली में इन दिशा-निर्देशों का करना होगा पालन

पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू के मुताबिक पुलिस को जाँच के दौरान पारिवारिक कलह की बात सामने आई थी तब पुलिस ने मृतक दम्पत्ति के दामांद प्यारे मोहम्मद से पूछताछ शुरू की। आरोपी प्यारे मोहम्मद ने अपने पिता के साथ सास-ससुर की हत्या करना कबूल कर लिया।

यह भी पढ़े : तीन साल लिव-इन में रहने के बाद थाने पहुंची युवती, युवती ने शिकायत में कहा — लिव-इन में रह रही थी…

जानकारी के मुताबिक मृतक दम्पत्ति की बेटी मैमून निशा की शादी वर्ष 2020 में नावाडीह निवासी प्यारे मोहम्मद से हुई थी.और मृतक दम्पत्ति की पारिवारिक कलह पर दामांद को समझाईश देना महंगा पड़ गया और योजना बध्द तरीके से दामांद प्यारे मोहम्मद व समधी नेजाम अंसारी ने सुनसान रास्ते मे धार दार हथियार से हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में भादवि की धारा के तहत दोनों आरोपियों के विरुद्ध 302,201,120बी,341 का मामला दर्ज किया था। यही नही पुलिस ने घटना में प्रयुक्त ओमिनी कार व बसूला को जप्त कर लिया है।