Sunday, September 27, 2020
Home India news Chhattisgarh news चाइल्ड पोर्नोग्राफी की राजधानी में एक और वीडियो पोस्ट ; 15 दिन...

चाइल्ड पोर्नोग्राफी की राजधानी में एक और वीडियो पोस्ट ; 15 दिन में दूसरा मामला ; गोल बाज़ार थाना में मामला दर्ज

Whatsapp button

रायपुर। राजधानी रायपुर में चाइल्ड पोर्नोग्राफी का एक और वीडियो अपलोड किया गया है। इसको लेकर गोलबाजार थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। इस बार वीडियो वाई-फाई के जरिए अपलोड किया गया है। इसके चलते आरोपी की तलाश करने में दिक्कत आ रही है। अब तक 12 केस दर्ज हो चुके हैं। इनमें से 10 आरोपी पकड़े भी गए हैं।

जानकारी के मुताबिक, बंजारी मार्केट के एक युवक के इंटरनेट कनेक्शन से अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट किया गया है। इसे कई लोगों ने फारवर्ड किया है। इसमें एक बच्ची की अश्लील क्लिपिंग है। चाइल्ड पोर्न के मामले में पूरे प्रदेश में कार्रवाई जारी है। पुलिस 30 से ज्यादा मामलों में गिरफ्तारियां भी कर चुकी है। 

भूपेश सरकार निजी स्कूलों के लाखों छात्रों के भविष्य से कर रही खिलवाड़ : बृृजमोहन अग्रवाल

एनसीआरबी ने 80 वीडियो अपलोड किए जाने की दी थी जानकारी

नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो (एनसीआरबी) ने छत्तीसगढ़ पुलिस को 80 चाइल्ड पोर्न वीडियो की रिपोर्ट भेजी थी, जो सोशल मीडिया में पोस्ट हुआ था। इन 80 वीडियो को राज्य के नंबर से पोस्ट किया गया था। इसमें 12 मोबाइल नंबर रायपुर के थे। जबकि 40 मोबाइल नंबर दूसरे राज्य के पाए गए। उन्हें संबंधित राज्यों की पुलिस को भेज दिया गया।

प्रदेश में पहली गिरफ्तारी रायपुर में बीबीए छात्र की हुई थी

चाइल्ड पोर्न वीडियो अपलोड और शेयर करने के मामले में रायपुर से पहली गिरफ्तारी 6 माह पहले हुई। खरोरा थाना पुलिस ने साइबर सेल की मदद से टाटीबंध क्षेत्र में रहने वाले बीबीए के 20 साल के छात्र रविंद्र को पकड़ा था। आरोपी छात्र ने 27 मार्च 2019 को एक वीडियो सोशल मीडिया में अपलोड किया था। जिसे कई लोगों ने देखा और शेयर किया।

भारत में कोरोना मामले 50 लाख पार…बीते 24 घंटे में 90123 नए मामले…1290 मौतें

Youtube button

 विज्ञापन के लिए संपर्क करें –  8889075555