मुंबई : अमिताभ बच्चन के नाती और श्वेता बच्चन के बेटे अगस्त्या नंदा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है. अगस्त्या इंस्टाग्राम पर आते ही दोस्त सुहाना खान ने इस पर कमेंट किया. सुहाना का ये कमेंट सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बना हुआ है.

सुहाना ने किया ये कमेंट

उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा- Unfollowing. अगस्त्या ने अपनी एक फोटो पोस्ट की थी. इस पोस्ट अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट ने लाइक भी किया है. फोटो में अगस्त्या एक ओपन रेस्टोरेंट में बैठे नजर आ रहे हैं. सुहाना और अगस्त्या की बात करें तो दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है. सुहाना और अगस्त्या की तस्वीरें अक्सर चर्चा में रहती हैं. सुहाना ने कई बार अगस्त्या के साथ फोटोज भी शेयर की हैं.

कौन हैं अगस्त्या नंदा?

अगस्त्या की बात करें तो वो अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के नाती हैं. वहीं अगस्त्या के पापा निखिल नंदा (ऋतु नंदा के बेटे) की तरफ से बात करें तो वो ऋतु नंदा के पोते हैं. ऋतु नंदा राज कपूर की बेटी और ऋषि कपूर-रणधीर कपूर की बहन हैं. अगस्त्या को अक्सर सभी के साथ देखा जाता रहा है. अमिताभ बच्चन संग भी उनकी वर्कआउट करते हुए फोटोज सामने आई थी.

2018 में अगस्त्या ने एक शॉट फिल्म बनाई थी. जो बिग बी और जया बच्चन को बहुत पसंद आई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगस्त्या फिल्म मेकिंग में काफी इंटरेस्टेड हैं. अगस्त्या ने न सिर्फ स्क्रिप्ट लिखी थी, बल्कि फिल्म को खुद डायरेक्ट भी किया था.