breaking : ट्रक के बाइक को मारी ठोकर, कटकर अलग हो गए युवक के पैर…

931

रायपुर । राजधानी के तेलीबांधा स्थित ओसवाल पेट्रोल पंप के सामने बाइक सवार युवक को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मारी। इस हादसे में युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही तेलीबांधा पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। बाइक सवार युवक को टक्कर मारते हुए उसे तेज रफ्तार ट्रक ने घसीटा। इस हादसे में बाइक सवार सक्तिवेल एन के दोनों पैर काटकर अलग हो गए हैं। हादसे के बाद आरोपी ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। गंभीर रुप से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक दोपहर करीबन 3.30 बजे तेलीबांधा की ओर से आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक क्रमांक ने वीआईपी रोड की तरफ से आ रहे बाइक सवार युवक को ठोकर मार दी। इतना ही नहीं ट्रक ड्राइवर बाइक सवार को काफी दूर तक घसीटते हुए भी ले गया, जिससे सक्तिवेल. एन नामक युवक के दोनों पैर कटकर अलग हो गए।

सड़क हादसे में घायल हुए व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत, ट्रक चालक गिरफ्तार…

रायपुर। राजधानी के तेलीबांधा थाना इलाके में गुरुवार को हुए सड़क हादसे में घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई है। बता दें एक तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक सवार व्यक्ति को रौंद दिया था। इस हादसे में व्यक्ति के दोनों पैर कटकर अलग हो गए थे। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहाँ उसकी मौत हो गई।

बता दें घटना गुरुवार दोपहर करीबन 3.30 बजे ओसवल पेट्रोल पंप रिंग रोड 1 के पास की है। जहां तेलीबांधा की ओर से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने वीआईपी रोड की तरफ से आ रहे बाइक सवार व्यक्ति सक्तिवेल. एन (50) को ठोकर मार दी। इतना ही नहीं ट्रक ड्राइवर ने बाइक सवार को काफी दूर तक घसीटते हुए भी ले गया, जिससे दोनों पैर कटकर अलग हो गए। घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। मृतक सक्तीवेल निवासी वालापीडी जिला सेलम तजमलनाडु के रहने वाले थे। वे रायपुर बोरवेल गाड़ी में आये हुए थे।