भयंकर एक्सीडेंट : ट्रेलर से टकराई बस, सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत, मची चीखपुकार…भूपेश बघेल ने किया दुख व्यक्त

861

सिटी न्यूज रायपुर :  छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के मडई घाट के पास सोमवार को बड़ा हादसा हो गया. जानकारी के मुताबिक सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है. जबकि तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं. हादसा सुबह करीब 4 बजे के आसपास हुआ है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की. साथ ही अधिकारियों को घायलों के बेहतर इलाज के निर्देश दिए हैं.छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के मडई घाट के पास सोमवार सुबह बड़ा हादसा हो गया. जानकारी के मुताबिक सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है. जबकि 3 लोग घायल बताए जा रहे हैं. हादसा सुबह करीब 4 बजे के आसपास हुआ है. हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. घटना की सूचना पुलिस को दी गई.

नेशनल हाइवे 130 पर दर्दनाक सड़क हादसे में 7 लोगों की जान चली गई. मृतकों में 4 पुरुष, 2 महिलाएं और एक बच्चा शामिल है. रायपुर से सीतापुर जा रही तेज रफ्तार बस (नंबर- CG 04 MM3195) ट्रेलर से टकरा गई. हादसे के बाद हाईवे की पेट्रोलिंग की टीम मौके पर पहुंची. एंबुलेंस की सहायता से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है. 6 लोगों के शव पोड़ी उपरोड़ा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखे गए हैं. मृतकों के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए हैं.

हादसे के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गहरा दुख व्यक्त किया है. साथ ही मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि मृतकों के परिवारों को आवश्यक सहयोग दिया जाए. साथ ही घायलों के समुचित इलाज के इंतजाम किए जाएं. हादसा उस समय हुआ जब बस रायपुर से सीतापुर जा रही थी.