बड़ी खबर पुलिसकर्मी समेत 7 लोगों को बस ने कुचला, कांस्टेबल की हालत गंभीर

1072

सिटी न्यूज रायपुर :  NH -53 पर घोडारी ब्रिज के आगे अस्थाई चेक पोस्ट (check post) और पंडाल लगाकर राजस्व कर्मचारी व पुलिसकर्मी वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इस दरम्यान सरायपाली से रायपुर राजधानी जा रही रॉयल बस को रोका गया।

महासमुंद। घोड़ारी NH के पास हुई सड़क दुघर्टना में पुलिसकर्मी और राजस्व कर्मचारियों समेत 7 लोग घायल हो गए। घटना खड़ी बस को रेत से भरी हाईवा के टक्कर मार दिया। ठोकर इतनी अधिक थी कि बस अस्थाई पुलिस चेक पोस्ट तोड़ते हुए पुलिसकर्मियों के टेंट में घुस गई और आगे दीवार से जा घुसी। घटना में घायल एक हेड पुलिस कांस्टेबल (head constable) की हालत गंभीर बताई जा रही  है।

जानकारी के अनुसार, सहायक शिक्षक अपनी मांगों को लेकर शुक्रवार को विधानसभा का घेराव करने के लिए रायपुर राजधानी जाने वाले थे। इसे देखते हुए प्रशासन की ओर से जिला मुख्यालय से करीब 12 KM दूर NH -53 पर घोडारी ब्रिज के आगे अस्थाई चेक पोस्ट (check post) और पंडाल लगाकर राजस्व कर्मचारी व पुलिसकर्मी वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इस दरम्यान सरायपाली से रायपुर राजधानी जा रही रॉयल बस को रोका गया।

बतादें, पुलिसकर्मी यात्री से भरी बस की जांच कर रहे थे। तभी तेज रफ्तार में आई रेत से भरी हाइवा ने पीछे से बस को जोरदार ठोकर मारी। ठोकर इतनी जोरदार थी कि बस अस्थाई पंडाल में बैठे कर्मचारियों को कुचलते हुए आगे दीवार से जा टकराई। इसके बाद गड्‌ढे में जाकर फंस गई। बस का कांच टूट गया और उसकी चपेट में आकर तीन यात्री चोटिल हो गए। जबकि बस के कुचलने से दो राजस्व कर्मी और दो पुलिसकर्मी घायल हुए हैं।

घायलों में एक हेड पुलिस कांस्टेबल (head constable) एस भारद्वाज की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। हादसे के बाद सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। वहां से हेड कांस्टेबल (head constable)  को रायपुर रेफर कर दिया गया है। बताया गया है कि हेड कांस्टेबल भारद्वाज के पैर और सिर पर चोट है। हादसे के बाद भीड़ का फायदा उठाकर हाइवा चालक भाग निकला। Police ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। चालक की तलाश की जा रही है।