छत्तीसगढ़ी फिल्म अभिनेत्री की सड़क दुर्घटना में मौत; 50 से अधिक फिल्मों में किया था अभिनय…

1349

रायपुर, छत्तीसगढ़ सिने प्रेमियों के लिए आज एक बुरी खबर सामने आई जिसमें छालीवुड अभिनेत्री पुष्पांजलि शर्मा का एक सड़क दुर्घटना में निधन हो गया है। संयोग देखिये की कुछ साल पहले उनके दो रिश्तेदारों की मौत भी उत्तराखंड में ही हुई थी। यह खबर जैसे ही रायपुर पहुंची तो प्रशंसकों में शोक की लहर दौड़ गई। श्रीमती शर्मा का पार्थिव शरीर रायपुर लाया जा रहा है, यहां कल उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

सूत्रों ने बताया कि श्रीमती शर्मा अपनी दो सहेलियों के साथ उत्तराखंड तीर्थयात्रा पर गई हुई थीं। वे अपने बस में सोई हुई थी कि इसी दौरान उनका बस एक अन्य वाहन से भिड़ गया। हादसे में बस में सवार अन्य यात्रियों को गंभीर चोटें आई हैं, वहीं श्रीमती शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। श्रीमती शर्मा अपने पीछे पति रूपकुमार शर्मा, पुत्र राहुल, राजा तथा पुत्री प्रतिभा को छोड़ गई है।

बताया गया कि इसी तरह के एक अन्य हादसे में उनकी छोटी बहन व बहनोई की भी उत्तराखंड सड़क हादसे में वर्ष 2013 में दुखद निधन हो गया था। पुष्पांजलि शर्मा ने छत्तीसगढ़ी के साथ ही भोजपुरी फिल्मों में भी एक्टिंग की थी और अब तक 100 से अधिक फिल्मों में काम कर चुकी थी।  हाल ही में सतीश जैन द्वारा निर्देशित फिल्म टूरा रिक्शावाला से उन्होंने अपनी एक्टिंग का एक अलग प्रदर्शन किया था। वर्तमान में वे छत्तीसगढ़ी भाषा में बन रहे धारावाहिक रामायण राम के लीला में माता कौशल्या का रोल निभा रही थी।