अज्ञात वाहन की ठोकर से बाईक सवार दम्पत्ति की मौत…

1807

रायपुर, राजधानी रायपुर के मंदिरहसौद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले अमेरी से टेकारी सड़क मार्ग पर एक अज्ञात वाहन की ठोकर से मोटरसाइकिल सवार पति – पत्नी की मौत हो गयी । पत्नी 52 वर्षीया गीता साहू ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया व पति 55 वर्षीय शिवकुमार साहू को अस्पताल ले जाते रास्ते में उनकी मौत हो गई,,  घटना मंगलवार अपरान्ह 4 बजे के आसपास की बताई जा रही है । 

मिली जानकारी के अनुसार दोनों मोटरसाइकिल पर टेकारी से चंदखुरी फार्म बाजार जाने निकले थे तभी अमेरी से आ रहे किसी अज्ञात  वाहन  सामने से टक्कर मार कर भाग निकला । रास्ते से गुजर रहे किसी ने क्षतिग्रस्त मोटरसाइकिल को सड़क किनारे पड़ा व गंभीर रूप से घायल शिवकुमार को बेहोशी की हालत में तथा उसकी पत्नी को सड़क किनारे बने पानी भरे गड्ढे में  गिरा  पाया गया,  यह  जानकारी दी ।

आनन फानन में पहुंचे ग्रामीणों ने गीता को घटनास्थल पर ही मृत पाया व शिवकुमार की मृत्यु अस्पताल ले जाते रास्ते में ही हो गयी । थाना में मर्ग कायम कर दोनों की लाश को पोस्टमार्टम हेतु मेकाहारा भिजवा विवेचना शुरू कर दिया गया है । दुर्घटना किसी चारपहिया वाहन से किये जाने की संभावना घटनास्थल पर जाने वाले ग्रामीण आपस में कर रहे हैं ।