Tuesday, January 19, 2021
Home Chhattisgarh news

CM भूपेश बघेल के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट पर भाजपा नेता के खिलाफ केस दर्ज

  •  लिखित शिकायत की जांच के बाद पुलिस ने भाजपा नेता सतीश जायसवाल के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

    10 june 2020

    City News – CN

रायपुर | छत्तीसगढ़ में मुख्य़मंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट शेयर करने के मामले में एक भाजपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित मंत्रिमंडल के सहयोगियों के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी भाजपा नेता को महंगा पड़ गया। ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष की शिकायत पर लुंड्रा पुलिस ने भाजपा नेता के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है।

सरगुजा जिले के भाजपा मंडल लुंड्रा के नाम से भाजपा नेता व जनपद सदस्य सतीश जायसवाल ने एक व्हाट्सअप ग्रुप बनाया है। इसी ग्रुप में उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित छतीसगढ़ के सभी मंत्रियों को फर्जी प्लेयर बताते हुए आपत्तिजनक टिप्पणी वाला पोस्ट किया था।

कोरोना संक्रमण से बचाव और नियन्त्रण के साथ ही लॉकडाउन से उतपन्न परिस्थितियों को लेकर उन्होंने सभी मंत्रियों के खिलाफ कविता की तर्ज पर टिप्पणी की थी। मामले की शिकायत ब्लॉक कांग्रेस कमेटी लुंड्रा के अध्यक्ष प्रदीप गुप्ता ने पुलिस से कर पोस्ट का स्क्रीन शॉट भी बतौर साक्ष्य पेश किया था।

उन्होंने लिखित शिकायत में आरोप लगाया था कि कोरोना वायरस के संक्रमण से उतपन्न कठिन परिस्थितियों के बीच भाजपा नेता द्वारा सोशल मीडिया में पोस्ट कर यह बताने का प्रयास किया गया था कि राज्य सरकार इस चुनौती से निपटने सक्षम नहीं है जिससे जनता में भय का माहौल निर्मित हुआ है। लिखित शिकायत की जांच के बाद पुलिस ने भाजपा नेता सतीश जायसवाल के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए  – 

हमारे   FACEBOOK  पेज को   LIKE   करें

सिटी न्यूज़ के   Whatsapp   ग्रुप से जुड़ें

हमारे  YOUTUBE  चैनल को  subscribe  करें

Source link