इन 52 कंटेनमेंट जोन की अवधि समाप्त ,सिर्फ 14 कंटेनमेंट जोन के लिए आदेश जारी, लोगो में दहशत

  • 52 कटेंनमेंट जोनों की डीकटेंनमेंट हो चुके है। लेकिन सिर्फ 14 को ही डी नोटिफाई किया गया है।

26 june 2020,

City News – CN      City news logo

रायपुर | राजधानी में वर्तमान में 52 कटेंनमेंट जोनों को कटेंनमेंट जोन से हटा दिया गया है। लेकिन सिर्फ 14 को ही डी नोटिफाई किया गया है। जिसके कारण कई कंटेंटमेंट  जोन हटाए जाने के बाद भी जोनों में पहले की तरह बैरिकेट्ड लगे हुए हैं। इस कारण लोगों ने इन इलाकों में सामाजिक दूरियां बना ली है।

सड्डू हाउसिंग बोर्ड स्थित महालेखाकर कार्यालय में काम करने वाले कर्मचारियों ने बताया कि उन्हें महालेखाकार कार्यालय में एंट्री नहीं दी जा रही है। कर्मचारियों से कंटेनमेंट जोन हटाने का आदेश मांगा जा रहा है। इसी तरह कुछ निजी कार्यालय में भी प्रवेश प्रतिबंधित है।

जानिए रायपुर में कितने कंटेनमेंट जोन बनाए गए

कंटेनमेंट जोन- 1

लाल बहादुर परिसर, पुलिस हुडको कॉलोनी (थाना कोतवाली) में एक नया कोरोना संक्रमित पाए जाने के फलस्वरूप उक्त क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। अपर कलेक्टर ने पश्चिम में पुलिस क्वार्टर हुडको जाने वाला रोड, उत्तर में पीआर साहू का मका,न पूर्व में एसके चतुर्वेदानी का मकान, दक्षिण में बंद है इनको कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है।

कंटेनमेंट जोन- 2

दीनदयाल आवास , कबीर नगर (थाना कबीर नगर) में एक नया कोरोना संक्रमित केस पाए जाने के फलस्वरूप उक्त क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है ,पूर्व में दीनदयाल आवास ब्लॉक 44से 66 तक, उत्तर में ब्लॉक 44 से 47 तक, दक्षिण में ब्लॉक 44 से एकता चौक तक और पश्चिम में 44 से ब्लॉक 52 शिव मंदिर तक को कंटेनमेंट जोन घोषित किया।

कंटेनमेंट जोन -3

सतनाम चौक के पीछे देवपुरी थाना टिकरापारा में एक नया कोरोना संक्रमित पाए जाने के कारण उक्त क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। पश्चिम में राजलाल गायकवाड का मकान, उत्तर में बोरई तलाब जाने का रास्ता, पूर्व में भाटापारा मोहल्ला जाने का रास्ता और दक्षिण में मेन रोड देवपुरी एनएच -30 को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया।

कंटेनमेंट जोन- 4

सीता नगर गोगांव थाना गुढ़ियारी क्षेत्र में कोरोना संक्रमित मिलने के कारण पश्चिम में जुम्मन यादव का मकान पूर्व में अनीता सरकार का मकान उत्तर में रेलवे लाइन व दक्षिण में बालेंद्र साहू का कंटेनमेंट घोषित किया गया है।

यह भी पढ़ें -   खनिज विभाग - गिरीश देवांगन, राम-गोपाल अग्रवाल- CSIDC , किरण मयी नायक- महिला आयोग और सुभाष धूपड़- RDA, देखें सूची.... !!

 ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए हमारे

   YOUTUBE चैनल को सब्सक्राइब करें  

           WHATSAPP   ग्रुप से जुड़ें          

 TELEGRAM चैनल को सब्सक्राइब करें

Source link

Share on :