मुंबईI  मुंबई से गोवा जा रहे जहाज में चल रही रेव पार्टी में बड़ी कार्रवाई करते हुए 13 लोगों को हिरासत में लिया है। इस पार्टी में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे का नाम भी सामने आया है। बताया जा रहा है कि आर्यन से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं।
हिरासत में जिन 13 लोगों को लिया गया है, उनमें दिल्ली की तीन महिलाएं भी शामिल हैं।
बतातें चलें छापेमारी के दौरान जहाज से कोकीन के अलावा अन्य तीन तरह के ड्रग्स भी बरामद हुए हैं। जानकारी के मुताबिक, पूछताछ के दौरान शाहरुख खान के बेटे आर्यन का कहना है कि उन्होंने पार्टी में शामिल जरूर हुए थे, मगर पार्टी में वे गेस्ट के रूप में गए थे। वहां उन्होंने किसी भी तरह का भुगतान नहीं किया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान के बेटे आर्यन को अभी तक एनसीबी ने गिरफ्तार नहीं किया है। हालांकि, उनको हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

हाई प्रोफाइल लोग कर रहे थे पार्टी
एनसीबी ने जब जहाज पर छापेमारी की तब उस पर हाईप्रोफाइल लोग सवार थे। सभी लोग पार्टी में शामिल होने के लिए जहाज में सवार हुए थे। बताया जा रहा है किपार्टी में शामिल होने के लिए टिकट की कीमत 80 हजार से लेकर दो लाख रुपये तक थी।

मोबाइल भी खंगाल रही एनसीबी…
सूत्रों के मुताबिक, आर्यन ने दावा किया है कि पार्टी में उनके नाम पर कई लोगों को बुलाया गया था। पार्टी में क्या होने वाला था इसकी जानकारी उन्हें नहीं थी। हालांकि, एनसीबी के अधिकारियों ने शाहरुख के बेट आर्यन का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है और उनके चैट्स खंगाले जा रहे हैं, जिससे रेव पार्टी में आर्यन की भूमिका साफ हो सके  !!

News plus 81