रायपुर, राजधानी के सरस्वती नगर इलाके में 47 साल की महिला ने अपने 54 साल के प्रेमी पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। दोनों पिछले 7 सालों से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार नहीं किया है।

IMG 20210813 220545 scaled | दुष्कर्म का आरोप City News - Chhattisgarh

8 साल पहले हुआ था प्यार…

पीड़ित महिला रायपुर के पास एक गांव की रहने वाली है। करीब 8 साल पहले उसे गांव में रहने वाले लोचन सिंह ठाकुर से प्यार हो गया था। लेकिन, परिवार और गांव वालों ने इस रिश्ते को मंजूर नहीं किया। दोनों गांव से भागकर रायपुर आ गए। इसके बाद साल 2014 से कोटा इलाके में किराए का मकान लेकर रहने लगे। लोचन प्राइवेट कंपनी में काम करता है। रायपुर में दोनों पति-पत्नी की तरह लिवइन रिलेशनशिप में रह रहे थे। हालांकि दोनों ने अब तक शादी नहीं की थी।

यह भी पढ़ें – Breaking news : पावर प्लांट में गर्म राख गिरने से झुलसे – तीनों मजदूरों ने रायपुर के निजी अस्पताल में तोडा दम ; मृतक को ही बना दिया आरोपी – पुलिस का रवैय्या संयंत्र प्रबंधन के पक्ष में दिखाई दे रहा …!!

शादी की बात पर होती थी लड़ाई

महिला का आरोप है कि इस दौरान जब भी लोचन से शादी की बात करती तो दोनों के बीच विवाद हो जाता। लोचन शादी करने का झांका देकर संबंध बनाता रहा। अब 8 साल बाद भी वह शादी के लिए तैयार नहीं है। इस धोखे की वजह से महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है।IMG 20210813 220615 scaled | दुष्कर्म का आरोप City News - Chhattisgarh