• City news Chhattisgarh 
  • Crime news 

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक नव विवाहिता को शराब पिलाकर उसके ही ससुर और पति ने दुष्कर्म किया। महिला ने जब विरोध किया तो उसे बंधक बना लिया। किसी तरह पड़ोसियों की मदद से महिला ने अपने मायके वालों को सूचना दी। इसके बाद मायके वाले घर पहुंचे और महिला को मुक्त कराया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, बेलगहना निवासी एक युवती की करीब एक माह पहले मल्हार क्षेत्र निवासी ऑटो चालक से शादी हुई थी। शादी के बाद से ही महिला का 50 साल का ससुर उस पर बुरी नीयत रखता था। आरोप है कि गुरुवार शाम पति के घर पर नहीं होने पर ससुर ने महिला को जबरदस्ती शराब पिलाई। फिर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। महिला के विरोध करने पर उससे मारपीट की।

यह भी पढ़ें – दर्दनाक हादसा : मंदिर से दर्शन करके लौट रही कार ट्रक से भिड़ी ; कार में आग लगने से एक ही परिवार के 7 लोगों की जलकर मौत

पति को बताया तो उसने पिता का पक्ष लेकर महिला को पीटा

देर शाम जब पति लौटा तो महिला ने उसे घटना की जानकारी दी। आरोप है कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पति ने भी पिता का ही पक्ष लिया और पत्नी की पिटाई की। फिर देर रात युवक ने पत्नी को शराब पिलाई और नशे की हालत में पिता-पुत्र दोनों ने उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद महिला को बंधक बना लिया। महिला ने किसी तरह इसकी जानकारी पड़ोसियों को दी और उनकी मदद से मायके वालों तक सूचना पहुंचाई।

पीड़िता आरोपी की तीसरी पत्नी थी, दो पहले ही छोड़कर जा चुकी

घटना की जानकारी के बाद नव विवाहिता के मायके वाले पहुंचे और उसे मुक्त कराया। महिला ने घटना की शिकायत मल्हार पुलिस से की है। जिसके बाद पुलिस ने शुक्रवार रात दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। मल्हार चौकी प्रभारी दिनेश तिवारी ने बताया कि आरोपी पति इससे पहले भी दो शादियां कर चुका है। दोनों पत्नी उसे छोड़कर चली गई है। इसके बाद युवक ने एक महीने पहले तीसरी शादी की थी।

यह भी पढ़ें – ध्यान दें : अगले 10 दिन में बैंक बदलने वाले है पैसों से जुड़े ये नियम ; आपकी जेब पर पद सकता है भरी असर ; देखें पूरी जानकारी