Sunday, September 27, 2020
Home India news Chhattisgarh news रिक्शा ने राजधानी रायपुर के वृद्ध आश्रम, डेंटल क्लिनिक, पैथोलॉजी सहित कई...

रिक्शा ने राजधानी रायपुर के वृद्ध आश्रम, डेंटल क्लिनिक, पैथोलॉजी सहित कई स्थानों पर किया चोरी, आया पकड़ में…..भेजा गया जेल।

Whatsapp button

रायपुर। तेलीबांधा इलाके में डेंटल क्लीनिक और पैथालॉजी लैब में आदतन चोर रिक्शा ने चोरी की थी और वृद्धाश्रम में नाबालिगों ने हाथ साफ किया था। तेलीबांधा पुलिस ने सभी को पकड़ लिया। नाबालिगों को किशोर न्यायालय में पेश किया गया और रिक्शा को जेल भेज दिया गया।

पुलिस के मुताबिक 26-27 अगस्त की रात प्रमोद सिंह के पैथॉलाजी लैब और अवंति विहार के आकांक्षा डेंटल क्लीनिक में चोरी हुई थी। इसके अलावा एक वृद्धा आश्रम में भी चोरों ने धावा बोला था। तीनों मामले की जांच में लगी तेलीबांधा पुलिस को रविवार को सफलता मिली। डेंटल क्लीनिक और पैथॉलाजी लैब में चोरी करने वाला इलाके का शातिर चोर लोकेश नायक उर्फ रिक्शा था। दोनों जगह से आरोपी 12 हजार से अधिक, मोबाइल व अन्य सामान चुराकर ले गया था। रविवार को आरोपी के मरीन ड्राइव के पास घूमने की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया। आरोपी ने डेंटल क्लीनिक और पैथॉलाजी लैब में चोरी का आरोप स्वीकार किया है। आरोपी पहले भी चोरी के आरोप में जेल जा चुका है।

यह भी पढ़े : Big Breaking : रायपुर में कोरोना का बड़ा विस्फोट, रायपुर के इन इलाकों से मिले कुल 694 मरीज।

वृद्धा आश्रम में घुसे थे नाबालिग
श्याम नगर स्थित वृद्धा आश्रम में दो नाबालिगों ने हाथ साफ किया था। उन्हें भी पुलिस ने पकड़ लिया है। सभी को किशोर न्यायालय में पेश किया गया है। वृद्धा आश्रम में 27- 28 अगस्त की रात आश्रम के सभी लोग रात में सो गए थे। इस बीच अपचारी बालकों ने आश्रम में प्रवेश किया। और चार पंखा, बैटरी, फिजियोथैरेपी का सामान, ट्रेड मील, साइकिल, ट्यूबलाइट, एक्साइज वाला रॉड आदि लेकर फरार हो गए थे। पुलिस ने अपचारी बालकों से सामान बरामद कर लिया है। सभी को किशोर न्यायालय में पेश किया।

Youtube button

   विज्ञापन  के लिए संपर्क करें – 8889075555