सिटी न्यूज रायपुर CN –  छत्तीसगढ़ के रायपुर में शनिवार सुबह एक युवक का शव बस स्टॉपेज पर फंदे से लटकता मिला है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। प्रथम दृष्टया युवक के खुदकुशी करने की आशंका जताई जा रही है।

  • तेलीबांधा क्षेत्र के कृषि विश्वविद्यालय के पास बस स्टैंड की घटना
  • यूपी का रहने वाला युवक गोलबाजार में लगाता था सब्जी का ठेला

छत्तीसगढ़ के रायपुर में शनिवार सुबह एक युवक का शव बस स्टॉपेज पर फंदे से लटकता मिला है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। प्रथम दृष्टया युवक के खुदकुशी करने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि आत्महत्या करने का कारण अभी पता नहीं चल सका है। घटना तेलीबांधा थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, शनिवार सुबह स्थानीय लोगों ने सूचना दी कि कृषि विश्वविद्यालय के पास स्थित बस स्टॉपेज पर एक शव लटका हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त करवाई। उसकी पहचान उत्तर प्रदेश निवासी मुकीम अहमद के तौर पर हुई है। मुकीम यहां गोलबाजार इलाके में सब्जी का ठेला लगाता था।

आत्महत्या के कारण का पता नहीं
पुलिस ने उसके परिचितों को सूचना दे दी है। साथ ही उसके घर भी सूचना भिजवाई जा रही है। आत्महत्या करने का कारण स्पष्ट नहीं हो रहा है। साथ ही यह भी पता नहीं चल पा रहा है कि इतनी दूर बस स्टॉपेज पर क्यों जान दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। उसके परिजनों के आने के बाद ही पूछताछ में कुछ सामने आ सकेगा।

.                  !!   सिटी न्यूज रायपुर   !!