• City News Raipur
  • Crime News
  • Fake Corona Report

कोरोना की फर्जी आरटीपीसीआर टेस्ट रिपोर्ट देने वाला निजी लैब का टेक्नीशियन रेशम मंगेशकर सोमवार को जेल भेज दिया गया है। आरोपी के खिलाफ 4 और लोगों ने शिकायत की है। उसने चारों को कोरोना की निगेटिव रिपोर्ट दी थी, जबकि चारों पॉजिटिव थे। एक की तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

लॉकडाउन के दौरान छत्तीसगढ़ में इन सेवाओं को मिली छूट ; शाम 5 बजे तक किया गया समय तय , जानिए किसको मिली छूट

जब उन्होंने दूसरे लैब में जांच कराई तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव मिली। मंदिर हसौद टीआई ने बताया कि लैब टेक्नीशियन रमेश मंगेशकर के खिलाफ शिकायतें आनी शुरू हो गई। आरोपी ने अब तक 24 लोगों की फर्जी रिपोर्ट बनाई है। उसके पास से 20 लोगों की रिपोर्ट मिली है।

Big Breaking : छत्तीसगढ़ के इस जिले में 440 हीरों के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार ; करोड़ो में कीमत ; स्कूटी से की जा रही थी तस्करी

उसने टाटीबंध के चार लोगों की जांच की और उन्हें कोरोना निगेटिव रिपोर्ट दे दी। उसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लगी तब उन्होंने दूसरी लैब में जांच करायी। चारों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। एक की तबीयत बिगड़ने लगी तब प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने चारों से फर्जी रिपोर्ट के साथ शिकायत करने को कहा है। आरोपी के मोबाइल को जांच के लिए सायबर सेल भेज दिया गया है।

बड़ी कार्यवाई : रायपुर-राजनांदगांव से 42 करोड़ के सोने-चांदी के बिस्किट और रॉड बरामद ; दुबई से की जाती है स्मगलिंग ; देखें पूरी ख़बर