Whatsapp button

घटना में पुलिस को दोनों की पक्षों पर शक है, जल्द ही इस मामले में पूछताछ के बाद नए खुलासे हो सकते हैं। सिंबॉलिक फोटो।

  • 28 साल पुरानी घटना में महिला ने अब की शिकायत, कहा- ग्लानि महसूस होती है
  • 1 महीने पहले मायके पक्ष ने महिला के खिलाफ थाने में ब्लैकमेलिंग की शिकायत की थी

शहर के सिविल लाइंस स्थित एक स्कूल संचालक पर उसकी सौतेली बेटी ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। मामले में शिकायत दिल्ली पुलिस से की गई थी। यह केस अब दिल्ली से रायपुर के सिविल लाइंस थाने भेजा गया। पीड़िता इस समय दिल्ली में रहती है।

Corona treatment Fee : कोरोना के इलाज़ में 6,200 से 17,000 रुपए प्रतिदिन खर्च ; प्रदेश में निजी अस्पतालों को A ,B, और C श्रेणी में बांटा गया ; देखिये हर श्रेणी में इलाज़ का खर्च

उसके भाई रायपुर में रहते हैं। पीड़ित महिला का सौतेले पिता के साथ संपत्ति को लेकर भी विवाद चल रहा है। इन शिकायतों की भी जांच की जा रही है। करीब 1 महीने पहले परिजन ने महिला के खिलाफ थाने में ब्लैकमेलिंग की शिकायत की थी।

28 साल पुराना मामला

दिल्ली पुलिस से महिला ने जिस घटना की शिकायत की थी, वो 28 साल पुराना मामला है। सिविल लाइंस टीआई आरके मिश्रा ने बताया कि दिल्ली में रहने वाली 42 साल की महिला ने 74 साल के सौतेले पिता पर आरोप लगाए हैं।

महिला की शिकायत में दावा किया गया है कि जब वह 14 साल की थी, तब उसके सौतेले पिता ने उसका साथ यौन उत्पीड़न किया था। वह उस समय कुछ नहीं बोल पाई। वह बहुत डरी हुई थी। अब भी बार-बार वो घटना उसे याद आती है, ग्लानी का अहसास होता है इसलिए इतने साल बीतने के बाद शिकायत की है।

बड़ी खबर : राजधानी में इस जगह सब्ज़ी मार्किट बंद ; अब से नहीं बिकेगी सब्जियां ; जानिए क्या है मामला

महिला, बुजुर्ग की दूसरी पत्नी की बेटी है, जो शादी के बाद दिल्ली में रहती है। अब इस केस के सिलसिले में पुलिस महिला को रायपुर बुलाकर बयान लेगी। इस महिला के खिलाफ परिजन ने ब्लैकमेलिंग और संपत्ति विवाद की शिकायत की है, उस सिलसिले में भी पूछताछ होगी।

 विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 8889075555