• City News Chhattisgarh
  • Political News

रायपुर। देश आज 72वाँ गणतंत्र दिवस मना रहा है। इसी बीच छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर जिले से एक खबर सामने आई है। बता दें आज प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया मुख्यालय अंबिकापुर पहुंचे थे। 

जानकारी के अनुसार मंत्री जी सर्किट हाउस में मीटिंग ले रहे थे उसी दौरान एक महिला ने बाहर खड़े कांग्रेस नेता को थप्पड़ जड़ दिया। इस घटना के बाद सर्किट हाउस के बाहर अफरा-तफरी मच गई।

घटना के दौरान सर्किट हाउस में जिले के तमाम आला अधिकारी मौजूद थे। कांग्रेस नेता अनिमेष सिन्हा अपने कुछ साथियों के साथ सर्किट हाउस के बाहर खड़े थे। तभी अचानक एक महिला वहां आई और नेता को थप्पड़ जड़ दिया।

IMF: भारतीय अर्थव्यवस्था लगाएगी जोरदार छलांग , चीन सहित दुनिया के बड़े देशों से बहुत आगे

थप्पड़ खाने के बाद जब नेता वहां से निकलने लगे। पूरी घटना सर्किट हाउस में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। जब मामले की तस्दीक की गई तब पता चला कांग्रेस नेता अनिमेष पर महिला ने बेटी के अपहरण का आरोप लगाया था।

इसकी शिकायत सरगुजा पुलिस से भी की थी। बेटी से मिलकर उससे बात करने की मंशा जाहिर की थी। फिलहाल इस विवाद में पुलिस की कार्रवाई कहां पहुंची है।

इसका पता नहीं चल सका है। लेकिन आज नाराज महिला ने कांग्रेस नेता को सबके सामने थप्पड़ रसीद कर दिया। जिसकी तस्वीर भी कैमरे में कैद हो गई।