रायपुर :  बलौदाबाजार जिले में महिला संबंधी अपराधों की त्वरित रोकथाम हेतु वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी श्री महेश ध्रुव के दिशा निर्देश में थाना सिटी कोतवाली के अपराध क्र 418/21 धारा 376, 376(च) भादवि के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। आरोपी का नाम टामन कन्नौजे पिता छेदू कन्नौजे उम्र 44 वर्ष सा. ससहा थाना पलारी मगरचबा, थाना सिटी कोतवाली बलौदाबाजार जिला बलौदाबाजार का निवासी बताया जा रहा है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दिनांक 27.07.2021 को आरोपी टामन कनौजे ने उरकुरा रायपुर जाकर अपने पुत्री को तुम्हे बलौदाबाजार मे पढाउंगा कहकर अपने साथ दिनांक 28.07.2021 को  करीब 11 बजे अपने किराये के मकान, ग्राम मगरचबा में ले आया,  जिस समय पीड़िता ने हाथ पैर धोने के लिए बाथरूम गयी तो वापस आते समय आरोपी टामन कन्नौजे ने सामने का दरवाजा बंद कर गलत नियत से पीड़िता का हाथ बांह पकड़कर जबरदस्ती शारिरिक संबंध बनाने की कोशिश किया।IMG 20210730 160555 | City News - Chhattisgarh

मामले में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लेकर आरोपी टामन कन्नौज हिरासत में लेकर पुछताछ करने पर जूर्म करना स्वीकार किया।आरोपी मूलत: ग्राम ससहा पलारी क्षेत्र का रहने वाला है जो मोटर मैकेनिक का काम करता है तथा ग्राम मगरचबा में किराए का मकान लेकर रह रहे हैं बलौदा बाजार बस स्टैंड में बजाज ऑटो के नाम से एक छोटी सी दुकान है । आरोपी को गिरफ्तार कर रिमाण्ड में पेश कर जेल भेजा गया है।