city news wishes for ram mandir

राजधानी में कोरोना फैलने का एक बड़ा कारण है लापरवाही – बस संचालन और बस स्टैंड में भी देखने को मिल रही बड़ी लापरवाही…

15

सिटी न्यूज रायपुर

छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा यात्रियों कि सुविधा और कोरॉना संक्रमण के फैलाव से रोकथाम हेतु दिशा निर्देश जारी किए गए है पर बस संचालक, चालक, कन्डेक्टर व यात्रियों द्वारा इन निर्देशों का पालन नहीं किया जा रहा है। ना तो सेनेटाइजर की सुविधा है और ना ही लोग मास्क का इस्मेमाल कर रहे है।

कोरोना संक्रमण को रोकने जिस तरह की व्यवस्था बस स्टैड में होनी चाहिए वो वहा दिखाई नही पड़ रही है। कोरोना को लेकर रायपुर कलेक्टर के जारी आदेश का बस स्टैंड पर कोई पालन होते नहीं दिख रहा है और ना ही बस मालिकों के द्वारा इस पर कोई ध्यान दिया जा रहा है। कई यात्रिगण तो बिना मास्क लगाये ही बस के भीतर प्रवेश कर जाते है और कन्डेक्टर,बस चालक या संचालक द्धारा उन्हे कुछ नही कहा जाता। पास ही यातायात थाना भी स्थित है फिर भी कई बसों में तो ये भी देखने को मिला कि खुद बस चालक,संचालक व कन्डेकटर भी कोरोना के दिशा निर्देशों का पालन नही करतें बस स्टैंड परिसर में भी लोग बेपरवाह होकर घुमते फिरते व बैठे रहते है।

अनलाॅक होने के बाद से देश प्रदेश सहित राजधानी रायपुर में कोरोना मरीजों कि संख्या लगातार बढ़ती जा रही है ऐसे में बस स्टैंड पर हो रही इस तरह कि लापरवाही का खामियाजा आम जनता को भूगतना पड़ सकता है।

सिटी न्यूज रायपुर…