• City News Raipur
  • Crime News

रायपुर। राजधानी रायपुर के गंज थाना इलाके में युवक ने जमकर उत्पात मचाया है। युवक ने स्टेशन रोड स्थित लौधीपारा और सत्कार गली में करीब 7 गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया।

यह पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार युवक का नाम ललित नायडू है। ललित ने स्टेशन रोड स्थित लौधीपारा और सत्कार गली में करीब 7 गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया।

जिसमे 2 कारे,1 जीप और 4 मोटर साइकल शामिल है। वहीं जीप में लगी आग से घर में एक हिस्से में भी आग लग गई। यह पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई।

मंत्री ताम्रध्वज साहू को मिली बड़ी जिम्मेदारी; गुजरात स्थानीय निकाय चुनाव के लिए बनाये गए सीनियर ऑब्जर्वर

जिसके बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही युवक से इस मामले में जानकारी जुटा रही है। गंज थाना क्षेत्र में हुई इस घटना के बाद से रहवासियों में भारी आक्रोश व्याप्त है।

आरोपी द्वारा कुल मिलाकर लगभग 20 से 25 लाख रुपयों की गाड़ी को जलाकर स्वाहा किया गया है। वही सत्कार गली की बात करे तो आरोपी ने लगभग रात 1 से 3 बजे के बीच इस घटना को अंजाम दिया।

पत्नी ने मुंह और नाक में डाला फेवीक्विक, तड़प-तड़प कर पति ने तोड़ा दम, जाने पूरा मामला

जब जीप में आग लगाई गई तो वाहन मालिक के घर के एक हिस्से में भी आग लग गयी जिससे वाहन मालिक के परिवारजनों ने तत्परता दिखाते हुए आस पड़ोस के लोगो को एकत्रित कर आग पर काबू पाया जिससे कोई बड़ी अनहोनी टल गई।

फिलहाल इस मामले में गंज थाना पुलिस का कहना है कि वे आरोपी का मेडिकल परीक्षण कराएगी जिससे यह साफ हो सके कि आरोपी ने यह पूरी आगजनी जानबूझकर कर की है या फिर वह मे मानसिक रोगी है।