सिटी न्यूज रायपुर –  छत्तीसगढ़ के रायपुर स्थित अंबेडकर अस्पताल (मेकाहारा) के पूर्व मेडिकल सुपरिटेंडेंट और सीनियर डॉक्टर विवेक चौधरी पर पीजी की एक स्टूडेंट ने गंभीर आरोप लगाए हैं।

  • महिला आयोग से की गई शिकायत, एमडी अंतिम वर्ष की छात्रा है युवती
  • आयोग ने डॉक्टर को नोटिस जारी कर 22 सितंबर को पक्ष रखने बुलाया

छत्तीसगढ़ के रायपुर स्थित अंबेडकर अस्पताल (मेकाहारा) के पूर्व मेडिकल सुपरिटेंडेंट और सीनियर डॉक्टर विवेक चौधरी पर पीजी की एक स्टूडेंट ने गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला आयोग को दी गई शिकायत में कहा गया है कि पास करने की एवज में शारीरिक संबंध बनाने को कहा गया और मोबाइल पर किस की डिमांड करते थे।

शिकायतकर्ता युवती पीजी फाइनल ईयर की छात्रा है। उसने महिला आयोग को शिकायत दी है। बताया जा रहा है कि इसके साथ दस्तावेज और वॉट्सऐप के स्क्रीन शॉट भी सौंपे गए हैं। छात्रा ने आरोप लगाया है कि डॉ. विवेक चौधरी ने शारीरिक संबंध बनाने की मांग करते थे और इनकार करने पर एक बार फेल भी कर दिया था।

कॉलेज प्रबंधन से भी शिकायत की, पर सुनवाई नहीं हुई
छात्रा का यह भी आरोप है कि उसने इस संबंध में कॉलेज प्रबंधन से भी शिकायत की, लेकिन उन्होंने कोई ध्यान नहीं दिया। इसके बाद वह महिला आयोग पहुंची। इस मामले में 9 सितंबर को सुनवाई हुई थी। बताया जा रहा है कि शिकायतकर्ता युवती के साथ एक अन्य छात्रा भी पहुंची थी। आयोग ने नोटिस जारी कर 22 सितंबर को डॉ. विवेक चौधरी को बुलाया है।

सिटी न्यूज रायपुर…

( हेडलाइन के अलावा, इस खबर को सिटी न्यूज टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है। )