• City News 
  • Raipur News

रायपुर। महापौर एजाज ढेबर ने उत्तर विधायक कुलदीप सिंह जुनेजा के साथ रविवार को मिनी माता बस स्टैंड पंडरी का निरीक्षण किया। उन्होंने अंतरराज्यीय बस टर्मिनल खुलने के बाद पंडरी बस स्टैंड की रिक्त होने वाली भूमि का सदुपयोग करने योजना बनाने शीघ्र सीमांकन करवाने के निर्देश दिए।

साथ ही अतिरिक्त भूमि पर नया कपड़ा मार्केट खोलने तैयारी के  निर्देश दिए। महापौर ढेबर ने निरीक्षण के दौरान व्यापारियों से पंडरी बस स्टैंड के शीघ्र रिक्त होने पर भूमि के सदुपयोग करने की दृष्टि से सुझाव मांगे।

महापौर ने पंडरी बस स्टैंड की अतिरिक्त भूमि पर नया कपड़ा मार्केट शीघ्र खोलने की तैयारी करने के निर्देश दिए। इससे पंडरी कपड़ा मार्केट में प्रतिदिन लगने वाली लोगों की भीड़ कम होगी। साथ ही यातायात जाम की समस्या से निजात मिल सकेगी।

शिक्षक ने छात्रा को नोट्स देने के बहाने से स्कूल बुलाया, फिर धमकी देकर किया रेप, शिक्षक गिरफ्तार

साथ ही व्यापारियों को पंडरी बस स्टैंड में नई दुकानें खुलने पर रोजगार मिलने के साथ ही उनके व्यापार में वृद्धि होगी। नागरिकों को राजधानी में एक अतिरिक्त नया कपड़ा बाजार मिलेगा।

महापौर ने कहा है कि सीमांकन होने पर यह स्पष्ट हो सकेगा कि मिनी माता नया बस स्टैंड पंडरी की कितनी भूमि नगर पालिक निगम रायपुर और कितनी भूमि राज्य शासन की है। साथ ही कितनी भूमि निजी है।

इसके बाद जनहित में शीघ्र योजना बनाकर अंतरराज्यीय बस टर्मिनल रावणभाटा में शुरू होने के बाद ही पंडरी बस स्टैंड की भूमि का सदुपयोग राज्य शासन के सहयोग से लोकहित में प्रशासनिक तौर पर तय किया जाएगा।