• City news Raipur
  • Bollywood

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गई हैं। हालांकि ये खबर दीपिका या उनकी टीम की तरफ से कन्फर्म नहीं की गई है। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले दिनों वे अपने परिवार से मिलने बेंगलुरु गईं थीं। तभी वे संक्रमित हो गईं।

इस​​के पहले मंगलवार दोपहर को उनके पिता और पूर्व नेशनल बैडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण के संक्रमित होने और बैंगलुरु के हॉस्पिटल में एडमिट होने की खबर सामने आई थी।

बिरगांव नगर निगम में निशुल्क कोविड सेंटर खोलने के लिए डॉ.देवांगन ने सीएमओ को कई बार लिखी चिट्ठी ; अब तक नहीं आया कोई जवाब

प्रकाश के अलावा उनकी पत्नी उज्जला और बेटी अनिशा भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। हालांकि ये दोनों होम आइसोलेशन में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रकाश की हालत ठीक है और उन्हें इस हफ्ते के आखिर तक डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

हफ्ते भर बुखार से जूझते रहे प्रकाश

प्रकाश पादुकोण के दोस्त विमल कुमार के मुताबिक प्रकाश और उनके बाकी परिवार को दस दिन पहले कोरोना संक्रमण के लक्षण सामने आए थे। जब उन्होंने टेस्ट करवाया तो वे पॉजिटिव पाए गए। हालांकि सभी ने खुद को आइसोलेट कर रखा था, लेकिन हफ्ते भर बाद भी प्रकाश का बुखार कम नहीं हो रहा था, इसलिए उन्हें एडमिट किया गया। अब वे ठीक हैं और अगले दो-तीन दिन में उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

आंध्र प्रदेश में मिला कोरोना का नया स्ट्रेन : मौजूदा वायरस से 15 गुना ज्यादा खतरनाक, 3-4 दिन में ही ऑक्सीजन लेवल पर डालता है बुरा असर , देखें पूरी जानकारी

दीपिका ने शुरू किया मेंटल हैल्थ पर काम

दीपिका पादुकोण ने कोरोना वायरस महामारी के कारण मेंटल हैल्थ इश्यू से जूझ रहे लोगों के लिए हाल ही में कुछ हेल्पलाइन नंबर शेयर किए हैं। ताकि इस दौर में लोगों को अकेलापन महसूस न हो और न ही वे जीवन खत्म करने जैसा कोई कदम उठा सकें।

Lockdown : रायपुर जिले में 17 मई तक बढ़ाया गया लॉकडाउन , कलेक्टर ने भी जारी किया आदेश ; वहीं कांकेर में 16 और जशपुर में 15 मई तक बढ़ाया गया लॉकडाउन ; जानिए क्या खोलने की मिली अनुमति

वे लिखती हैं- हममें से लाखों यहां तक कि मैं और मेरी फैमिली भी एक दूसरे से दूर रहते हुए संघर्ष कर रहे हैं, हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि इस मौजूदा संकट में हमारी इमोशनल देखभाल भी उतनी ही महत्वपूर्ण है। याद रखिए, आप अकेले नहीं हैं। हम सब इस संकट में साथ हैं। और सबसे जरूरी बात इसमें ही एक उम्मीद है।