Whatsapp button

  • बिंद्रानवागढ़ से विधायक हैं पुजारी, कहा- फिलहाल कोई लक्षण नहीं
  • विधानसभा में एंटीजन टेस्ट में आई रिपोर्ट, मानसून सत्र का आज अंतिम दिन

कोरोना का संक्रमण छत्तीसगढ़ विधानसभा तक पहुंच गया है। मानसून सत्र के अंतिम दिन भाजपा विधायक डमरूधर पुजारी कोरोन संक्रमित मिले हैं। वह विधानसभा की कार्यवाही में हिस्सा ले रहे थे। इसी दौरान उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद वह सदन से निकल गए। वहीं ड्यूटी कर रहा एक सिपाही भी पॉजिटिव मिला है।

 यह भी पढ़ें –   कोरोना ब्रेकिंग : आज भी कोरोना प्रदेश में 1000 के पार ; मौत का आंकड़ा 250 पहुंचा ; देखिये लिस्ट आपके शहर में कितने मिले 

दरअसल, विधानसभा में सुरक्षा के लिए स्पीकर सहित सभी विधायकों का कोरोना का एंटीजन टेस्ट कराया गया। इसी में विधायक पुजारी पॉजिटिव मिले हैं। वहीं उनका कहना है कि वे आगे भी जांच कराएंगे। हालांकि बिंद्रानवागढ़ से विधायक पुजारी का कहना है कि उनको कोई लक्षण महसूस नहीं हो रहे हैं। फिलहाल उन्होंने खुद को क्वारैंटाइन कर लिया है।

कई विधायकों और अधिकारियों को होना पड़ सकता है क्वारैंटाइन

विधायक पुजारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद माना जा रहा है कि कई लोगों को अपना कोरोना टेस्ट कराना पड़ सकता है। उनके संपर्क में आए कुछ विधायक और अधिकारी क्वारैंटाइन भी हो सकते हैं। वहीं सिपाही के पॉजिटिव मिलने के बाद संपर्क में आए अन्य पुलिसकर्मी भी टेस्ट कराएंगे। विधानसभा सत्र का शुक्रवार को आखिरी दिन था।

 यह भी पढ़ें –  देखिए वीडियो – पर्यावरण का असर : लॉकडाउन के कारण इस साल प्रदूषण हुवा कम : इसलिए इस साल खूब हो रहा बारिश : बारिश से हुवा जीवन अस्त व्यस्त : जल ही जीवन है… 

     

 ऑक्सीमीटर से घर में चेक करें : ऑक्सीजन की मात्रा 90 % से कम होना कोरोना का बड़ा लक्षण

    विज्ञापन हेतु संपर्क करें8889075555