• City news – Birgaon 
  • Crime news 

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी में क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा। हाल ही में एक घटना राजधानी के बीरगांव – ट्रांसपोर्ट नगर इलाके से सामने आई है। मामला सुन आप भी हैरान हो जायेंगे। दरअसल शराब पीने के बाद एक व्यक्ति ने दूसरे की पत्नी की तारीफ कर दी। इससे नाराज युवक ने पेट्रोल डालकर उस पर आग लगा दी। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक ट्रांसपोर्ट नगर में हलधर और योगेंद्र रात में शराब पी रहे थे। इस दौरान दोनों के बीच बातचीत हो रही थी। इस बीच हलधर ने योगेंद्र की पत्नी की तारीफ कर दी। यह बात योगेंद्र को अच्छी नहीं लगी। उसने अपनी बाइक से पेट्रोल निकाला और हलधर के ऊपर छिड़क दिया। इसके बाद आग लगा दी। इससे हलधर बुरी तरह झुलस गया। इसके बाद आरोपी मौके से भाग निकला। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें – बीरगांव में फिर एक मौत : उरला के मेटल पार्क में एक युवक ने पत्नी के सामने खुद पर पेट्रोल डालकर लगा ली आग ; देखें पूरी खबर

पत्नी के भाइयों ने कर दी हत्या, जेल गए दोनों आरोपी

एक आपराधिक घटना टिकरापारा इलाके से भी आई जहां शराब पीकर मोहल्ले में दादागिरी करने वाले हिस्ट्रीशीटर की बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्या उसके सालों ने की। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मृतक ने शराब पीकर अपनी पत्नी से मारपीट की थी। इसके बाद अपने ससुराल जाकर नशे में हंगामा कर रहा था। इससे नाराज होकर उसकी पत्नी के भाइयों ने उसकी हत्या कर दी।

पुलिस के मुताबिक सुदामा नगर निवासी भोले सिंह तांडी आदतन बदमाश है। गुरुवार की रात शराब के नशे में उसका अपनी पत्नी से विवाद हो गया। उसने पत्नी की पिटाई कर दी। इसके बाद उसकी पत्नी उसी मोहल्ले में स्थित अपने मायके चली गई। इसके बाद वह भी गया। और वहां जाकर गाली-गलौज करने लगा। इस पर उसके साले शंकर तांडी (23) और रमेश तांडी (19) ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी और उसे बाहर फेंक दिया।

यह भी पढ़ें – बड़ी खबर : बीरगांव के मेटल पार्क में ज्वलनशील पदार्थ डालकर युवक का मर्डर ; जानिए क्या थी वजह

बाद में मोहल्ले वालों को इसकी जानकारी हुई। इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मामले में पुलिस ने शंकर और रमेश को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों को शुक्रवार को जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें – रायपुर के अग्रवाल बंधुओं से परेशान – बीरगांव के छत्तीसगढिया किसान, अपने परिवार सहित मुख्यमंत्री निवास पर देगें धरना : छत्तीसगढिया किसान परिवार को न्याय दिलाने अग्रवाल बंधुओं के विरूद्ध मोर्चा खोलेगी छत्तीसगढिया क्रांतिसेना…