शेयर करें -
  • City news – Raipur
  • Road accident 

Whatsapp button

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में शनिवार आज सुबह हुए सड़क हादसे में बिलासपुर हाईकोर्ट के जज गौतम चौरडिया के पुत्र प्रियांश चौरडिया की मौत हो गई। प्रियांश सुबह कार में पेट्रोल भरवाने के लिए निकले थे। इसी दौरान तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर ट्रेलर में जा घुसी। घटना कोतवाली क्षेत्र के आरके नगर की है।

प्रियांश सुबह कार में पेट्रोल भरवाने के लिए निकले थे। इसी दौरान तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर ट्रेलर में जा घुसी।

यह भी पढ़ें – रायपुर में किडनी से पीड़ित 67 साल की बुजुर्ग महिला ने कोरोना को दी मात, 45 दिन में हुई डिस्चार्ज

जानकारी के मुताबिक, प्रियांश चौरडिया शनिवार सुबह करीब 5.30 बजे अपनी कार में पेट्रोल भरवाने के लिए निकले थे। आशंका जताई जा रही है कि लौटने के दौरान तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई। इसके बाद आरके नगर में बरफानी बाबा आश्रम के पास सड़क पर आगे जा रहे ट्रेलर में जा घुसी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के आगे से परखच्चे उड़ गए।

ट्रेलर से टक्कर के बाद कार उसी में पीछे फंस गई। इस दौरान ट्रेलर चालक करीब आधा किमी तक कार को घसीटता हुआ ले गया, लेकिन उसे हादसे का पता ही नहीं चला।

यह भी पढ़ें – कल देर रात 80 और नए कोरोना मरीज पाए जाने की पुष्टि हुई ; आज प्रदेश में एक ही दिन में 10 मौत होने का रिकॉर्ड ; देखिये लिस्ट

टक्कर के बाद भी ट्रेलर चालक को पता नहीं चला

ट्रेलर से टक्कर के बाद कार उसी में पीछे फंस गई। इस दौरान ट्रेलर चालक करीब आधा किमी तक कार को घसीटता ले गया, लेकिन उसे हादसे का पता ही नहीं चला। बताया जा रहा है कि सड़क पर जा रहे लोगों ने देखा तो ट्रेलर रुकवाकर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अस्पताल भिजवाया है।

हमारे चैनल को सब्सक्राइब करें –Youtube button

यह भी पढ़ें – 26/11 जैसे दर्दनाक हमला दोबारा होने की धमकी दी गयी , शिकायत करने पर तीन घंटे के भीतर आरोपी गिरफ्तार

शेयर करें -