• City news Raipur
  • Crime Report 

बैंक से रुपए लेकर घर आ रहे ग्राम सचिव के साथ लूट का मामला सामने आया है। सचिव बेटी की डिलीवरी कराने के लिए पैसे निकाले थे। सूनसान रास्ते में आरोपियों ने बाइक से धक्का देकर सचिव को गिराया और पैसों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। मामले की सूचना के बाद पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

तेजराम पटेल 60 साल निवासी करवाही ग्राम पंचायत सराईटोला का सचिव है। शुक्रवार की दोपहर डेढ़ बजे एसबीआई ब्रांच जिंदल पावर लिमिटेड से 50 हजार रुपए खाते से निकालकर घर लौट रहा था। इसी दौरान गारे के आगे कोसाबाड़ी के पास एक बाइक पर दो युवक आए और वृद्ध को धक्का देकर गिरा दिया।

यह भी पढ़ें – Breaking : बगैर अनुमति ट्रक से ले जाया जा रहा था 322 क्विंटल धान ; जब्त कर की गयी करवाई ; देखें पूरी खबर

वृद्ध के गिरने के बाद आरोपी पीछे से पैसा निकालकर फरार हो गए। नीचे गिरने से वृद्ध बेहोश हो गया था। होश आने के बाद उसने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। तमनार पुलिस ने धारा 392 ,34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

घटना के बाद से पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। बैंक के बाहर आने-जाने वाले संदेहियों की लिस्ट बनाई जा रही है। साथ ही गारे के रास्ते मे पड़ने वाले दुकानों के भी सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है। बेटी की डिलीवरी के लिए निकाले पैसे लूट जाने के बाद पीड़ित खाली हाथ ही अपने गांव लौट गया।

यह भी पढ़ें – Gold Price Today : इस हफ्ते तेजी के बावजूद अभी भी 7000 रुपये सस्ता है सोना ; जानें आगे क्या होगा भाव