• City News Raipur 
  • Birgaon News
  • युवा दिवस पर ABVP ने किया जिज्ञासा स्वास्थ्य शिविर का आयोजन

बीरगांव। युवाओं के प्रेरणास्रोत स्वामी विवेकानंद जी की जयंती पर अभाविप बीरगांव द्वारा स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। ABVP के राष्ट्रीय कार्यक्रम के रूप में मनाती है जिस कड़ी में ABVP बीरगांव द्वारा यह आयोजन किया गया। उक्त अवसर पर बीरगांव महापौर अंबिका यदु ने कहा कि स्वामी जी के विचारों को लेकर चलने से ही समाज में सुधार संभव है और इस प्रकार के कार्य करने से समाज में परिवर्तन का संदेश अभाविप बहुत ही सुंदरता से कर रही है।

कार्यक्रम में उपस्थित जिला संयोजक लक्ष्य साहू ने बताया कि अभाविप स्वामी विवेकानंद जी की जयंती को अपने राष्ट्रीय कार्यक्रम युवा दिवस के रूप में अपने स्थापना काल से ही मना रही है, अभाविप का मानना है कि वर्तमान समय में स्वामी जी के विचारों से ही युवाओं का पथ प्रदर्शन और उनका भविष्य सुरक्षित हो सकता है। बीरगांव नगरमंत्री सजल गर्ग ने कहा कि युवा दिवस का अपना महत्व है हमारे समाज को विवेकानंद जी के नजरिये से देखने की आवश्यकता है।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से अभिषेक पांडे दीपक यादव विकास गुप्ता माधव झा रूपम ओझा प्रिंस सिंह खेमलाल साहू सूरज राय प्रदुम सिंह विकास वर्मा संजू युवराज वैष्णव लवलेश द्विवेदी व अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सभी कार्यकर्ता उपस्थित रहे