सिटी न्यूज रायपुर – CN

12 JUNE 2020 

रायपुर  – बीरगांव

बीरगांव नशे और नशे के कारोबारी के पुरी तरह गिरफत में आ चुका है, उपर से संरक्षण प्राप्त ,  नशे का कारोबार करने वाले गुंडो का हौसला इतना बुलंद है कि आज इन लोगों ने “लोकतंत्र के चौथे स्तंभ” , प्रेस मीडिया पर जानलेवा हमला किया   !!

आपको हम बता दें कि बीरगांव में आज  फिर गांजा बेचने वालों की गुंडागर्दी सामने आई,  लंबे समय से बीरगांव पेप्सी कंपनी के सामने , उरला थाना के करीब – बीरगांव, उरला मेन रोड पर, बेधडक खुले आम  “गांजा” बेचा करता था , जिसकी शिकायत आम जनता और राजनीतिक दल के लोगों द्वारा भी तत्कालीन टी आई उरला थाना,  एसपी और कलेक्टर तथा क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों से अनेको बार शिकायत किये परन्तु गांजा बेचने वालों पर कोई कार्यवाही नही हुई और गांजा बेचने का नशे का कारोबार चारो तरफ बढा , जो आज भी निरंतर बेधडक जारी रहा !

आज शनिवार सुबह  9 बजे गांजा बेचे जाने की शिकायत मिलने पर सच्चाई जानने हमारे सिटी न्यूज के निर्भिक कैमरामैन और रिपोर्टर वहां पहुुंचे , जहां खुले आम , बेधडक गांजा बेचा जा रहा था , न्यूज रिपोर्टर और कैमरामैन को देखकर,  गांजा बेचने वालों ने चाकू और गुफ्ती जैसे धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर , गांजा बेचने वाले कैमरे में कैद अपने करतुतों को छुपाने कैमरामेन से कैमरा,  मोबाइल और कैमरा आई.डी. सब लुट लिये और रिपोर्टर पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया !

मामले की रिपोर्ट उरला थाना में तत्काल दर्ज कराया गया एवम् गंभीर रूप से घायल रिपोर्टर को इलाज के लिए अल्पताल में भर्ती कराया गया है  !!

समाचार लिखे जाने तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया है  !!

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले बीरगांव के ही कांग्रेस पार्षद संजय सिंह,  गांजा जैसे नशे का कारोबार करते,  दो डम्फर में 1025 किलो गांजा सहित जिसकी बाजार मूल्य लगभग डेढ़ करोड़ रुपये की बताई गई है, वह झांंसी में पकड़ाया था , आपको हम बता दें कि – कांग्रेस का उक्त  पार्षद उडीसा से गांजा भरकर, छत्तीसगढ़, रायपुर होते हुवे दो ट्रक गांजा उत्तरप्रदेश पहुुंच गया, लेकिन छत्तीसगढ़ के पुलिस द्वारा कोई जांच या कार्यवाही क्यों नहीं की गई ..? यह संदेह पैदा करता है , आखिरकार वही गांजा से भरे दोनो ट्रकों को झांसी पुलिस पकड़कर बडी कार्यवाही की तब मामला सामने आया !!

ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए  – 

हमारे   FACEBOOK  पेज को   LIKE   करें

सिटी न्यूज़ के   Whatsapp   ग्रुप से जुड़ें

हमारे  YOUTUBE  चैनल को  subscribe  करें