बीरगांव नगर निगम की जन-समस्याओं पर सिटी न्यूज की ग्राउंड रिपोर्ट… देखें वीडियो न्यूज

सिटी न्यूज रायपुर  –  बीरगांव

बिरगांव जनसमस्या को लेकर सिटी न्यूज की टीम बीरगांव के वार्ड नंबर 37 पहुंची। वहां की जनता सरकार और निगम प्रशासन से काफी नाराज है।

देखें वीडियो न्यूज…

कच्ची सड़क सुधारने और नाली कि उचित व्यवस्था के लिए वार्ड की जनता ने कई बार निगम अमला से इसकी शिकायत कि। पर वार्ड निवासियों के इन बातो का प्रशासन के अधिकारियों के कान में कुछ असर नही हुआ।

सरकार विकास कार्य कराने के लिए हर साल वादा करती है लेकिन इसके बावजूद भी वार्डों में कई कच्ची सड़के है। कच्ची सड़क होने कारण राहगीरों को दिक्कतो का सामना करना पड़ रहा है, कई बार तो दो पहिया वाहन यहां स्लीप होकर गिरे हैं। वार्ड वासियों ने बताया कि नाला की सफाई भी सही समय पर नहीं होती है उपर से पास में स्थित कंपनी का गंदा पानी नाले में जमा होने लगता है जिसकी वजह से उसमें से बदबू आती है और यहां के लोग बीमार हो रहे है। साथ ही साथ वार्ड के निवासियों ने पानी में कीड़े मिलने की बात भी कही है।

Breaking -   नूतन इस्पात सिलतरा के फैक्टरी में बिना सेफ्टी जाली वाले कन्वेयर बेल्ट में फंसकर 21 वर्षीय युवा की दर्दनाक मौत - आक्रोशित ग्रामीणों ने फैक्टरी मालिक पर हत्या का जुर्म दर्ज करने की मांग को लेकर हल्ला बोला...!!

“बीरगांव जन समस्या” सिटी न्यूज का एक ऐसा अभियान है जिसमें सिटी न्यूज की टीम बीरगांव निगम क्षेत्र की जनता से उनके विचार लेकर शासन और प्रशासन तक जनता की आवाज को पहुंचाती हैं और सरकार से उम्मीद करती है कि इस वीडियो को देखने के बाद आम लोगों की समस्याओं को दूर करने मदद के लिए आगे आएगी!!

Breaking -   आंगनबाडी केन्द्र को बनाया कचरा घर - गर्भवती महिलायें और पड़ोसी दुर्गंध से है परेशान - पार्षद और कमिशनर की मनमानी से लोगों में है भारी आक्रोश...!!

Share on :