सिटी न्यूज CN

लोकप्रिय युवानेता एवम् पार्षद श्री सुंदर देवांगन जी नही रहे – बीरगांव में शोक की लहर…

रायपुर – बीरगांव देवांगन समाज के गौरव, शानदार प्रवक्ता, समाज के सचिव तथा भारतीय जनता पार्टी का कद्दावर लोकप्रिय नेता, बहुत ही प्रतिभावान, सरल स्वभावी व बीरगांव नगर निगम के MIC मेंबर, वार्ड क्रमांक 36 के पार्षद, व्यापारी संघ बिरगांव के संरक्षक, भरत पात्र भंडार के संचालक श्री सुन्दर देवांगन जी उम्र 36 साल का आज 10 जुन को सुबह रामकृष्ण हास्पिटल रायपुर में उनका दुखःद देहावसान हो गया, वे पिछले कुछ महिने से बीमार चल रहे थे,  डाक्टरों के अथक प्रयासों के बावजूद, विधि के विधान और ईश्वर की इच्छा के आगे सब नतमस्तक हो गए !!

श्री सुंदर देवांगन अपने पीछे भरा पुरा परिवार छोड़ गए हैं, छः भाइयों एवं दो बहनो में एक भाई कमल देवांगन का स्वर्गवास कुछ वर्ष पहले परिवारिक शादी समारोह में धमतरी बारात से वापस लौटते वक्त सड़क दुर्घटना में हो गई थी, दो बहन कमला दीदी और निर्वानी दीदी के साथ चार भाई  हैं ,सभी बहुत ही सज्जन और प्रतिष्ठित है श्री गोपाल देवांगन, श्री मोतीलाल देवांगन, श्री रमेश देेेेेवांगन एवम् श्री अशोक (बबला) देवांगन,  विधि का विधान देखिये एक तरफ सुंदर देवांगन के बडे भाई श्री बबला देवांगन के बेटे की कल शादी संपन्न हुई, नई बहू के रूप में घर में लक्ष्मी आई और आज ही उनके बिटिया की शादी है , भिलाई से इनके घर आज बारात आने वाली है , वहीं दूसरी ओर श्री सुंदर देवांगन को आज सब अंतिम विदाई दे रहे हैं  !!

गौरतलब है कि श्री सुन्दर देवांगन की धर्मपत्नी श्रीमती गायत्री सुंदर देवांगन भी पूर्व में बीरगांव की पार्षद रह चुकी है उनका एक बेटा और दो बिटिया भी है !!

श्री सुन्दर देवांगन के पार्थिव देह को अंतिम दर्शनार्थ बीरगांव स्थित उनके निवास निहारिका कुंज लाया गया है जहां से उनकी अंतिम यात्रा दोपहर 12 बजे सोशल डिस्टेन्सिंग के साथ बीरगांव के कैलाश नगर स्थित मुक्तिधाम में अंतिम विदाई दी जायेगी  !!

परिजनों द्वारा मास्क और सेनेटाइजर की व्यवस्था की गई है एवम् लोगों से अपील की है कि सोशल डिस्टेंसिंग का कृपया पालन करें  !!

अतयंत लोकप्रिय युवा नेता श्री सुंदर देवांगन को असमय खो देने से, स्तबध कर देने वाली खबर से बीरगांव देवांगन समाज, व्यापारी संघ और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में शोक छा गया,  किसी को विश्वास ही नहीं हो रहा कि एक बहुत ही अच्छे इंसान को हम सबने खो दिया है  जिसकी पूर्ति असंभव है, सोशल मीडिया में भावभीनी श्रद्धांजलि देने का सिलसिला जारी है, बीरगांव में बेहद शोक की लहर है

सिटी न्यूज रायपुर के फाउन्डर डा ओमप्रकाश देवांगन ने स्व. श्री सुंदर देवांगन को भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित किया है एवम् ईश्वर से प्रार्थना किये है कि मृतात्मा को शांति प्रदान करें व अपने चरणों में सर्वोच्च स्थान प्रदान करे तथा परिजनों को यह भारी दुख को सहने की शक्ति प्रदान करें  !!

🙏   !!  ओम शान्ति शान्ति शान्ति !!  🙏

आप सदा हमारे दिलों में जीवित रहोगे

🙏   🙏🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🙏   🙏