सिटी न्यूज रायपुर : जोगी कांग्रेस बीरगांव ब्लाक के अध्यक्ष बेदराम साहू ने बताया कि जबसे नया अधिकारी मुख्य अभियंता ने जिम्मेदारी संभाला है तब से उरला, बीरगांव निगम क्षेत्र के लोगों का परेशानी बढ गया है, अनाप सनाप भारी भरकम बिजली बिल, बरसात के मौसम में दिन दिन भर बिजली गुल रहता है, लो वोल्टेज की समस्या और बिजली गुल की कोई सुनवाई नही होती।

स्थानिय बिजली आफिस के अधिकारियों का पावर खत्म कर दिया गया है जिससे आम जनता को हर छोटे काम और समस्या के निवारण के लिये गुढयारी दौड लगाना पडता है,, वहां भी अधिकारी मिलते नही।

IMG 20210129 100220 | City News - Chhattisgarh

गौरतलब है कि अटारी निवासी नेहा यादव ने शादी समारोह के लिए 4 किलो वाट  अस्थायी विधुत कनेक्शन के लिए फार्म जमा किया था,  जिसके लिए विभाग ने 2000 रूपया भी जमा करा  लिया था, लेकिन टाटीबंध जोन बिजली ऑफिस के अधिकारियों की लापरवाही व मनमानी के कारण आज तक उक्त विधुत कनेक्शन नहीं लग पाया है जिससे शादी कार्यक्रम में परिवार के लोगों को भारी असुविधा और तकलीफ का सामना करना पडा,  गर्मी उमस से कईयों की तबीयत खराब हो चुका है,  कई अथिति वापस चले गए ।

सरकार व सरकारी तंत्र बेटियों की उपेक्षा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है इस प्रकार विघुत विभाग की उदासीनता पर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे बीरगांव ब्लाक अध्यक्ष बेदराम साहू ने कडी नाराजगी जाहिर की है व जल्द ही मुख्य अभियंता कार्यालय का घेराव कर उग्र प्रदर्शन करने की बात कही ।

गुढयारी क्षेत्र में आने वाले सभी जोन बिजली ऑफिस की भारी भरकम शिकायतें लगातार मिल रही हैं जो विधुत कनेक्शन पहले उरला बिजली ऑफिस से हो जाता था लेकिन आज अधिकारी बदलते ही उसी विधुत कनेक्शन के लिए अधीक्षण यंत्री गुढयारी बिजली ऑफिस की चक्कर लगाने पड रहें हैं ।

भनपूरी जोन बिजली ऑफिस नया विधुत कनेक्शन लगवाना हो या खराब मीटर बदलना हो तो कोई समय सीमा नहीं है,  कभी पावती भी नहीं देते और महिनों घुमाते रहते हैं, भ्रष्टाचार चरम पर है, जिससे आमजनों में भारी आक्रोश व्याप्त है ,, बहुत जल्द मुख्य अभियंता का घेराव कर भ्रष्ट और लापरवाह अधिकारियों को सबक सिखाया जायेगा, बीरगांव ब्लाक के सोशल मीडिया प्रभारी और महामंत्री यश पाटिल ने इस संदर्भ में पत्र भी सौंपा  !!

IMG 20210716 222326 | City News - Chhattisgarh