city news wishes for ram mandir

बीरगांव – उरकुरा के नशेडियों और जुआरियों ने मंदिर को बना लिया अडडा – पूजा के लिए महिलाओं का मंदिर जाना हुवा बंद…!!

8

13 JULY 2020,

City News – Chhattisgarh 

City news logo Subscribe Youtube channel 

उरकुरा के वार्ड क्रमांक 17 में नशेड़ीयो और जुआरियों ने ठाकुर देव मंदिर को बना लिया है अपना अड्डा, गाली गलौच करते हुये असामाजिक तत्वों का रहता है यहां रात दिन जमावड़ा जिसके चलते वार्ड के निवासियों को अपने परिवार की सुरक्षा कि चिंता सता रही है।

उरकुरा के वार्ड क्रमांक 17 ठाकुर देव मंदिर में सुबह से देर रात तक नशेडियों और जुआरियों का जमावड़ा लगा रहता है। तंबाखू व गांजा से लेकर शराब तक का नशा करने वाले यहां झुंड बनाकर आते है और जुआ खेलते हैं । इसकी शिकायत वार्ड के पार्षद और पुलिस प्रशासन से कई बार की गई है लेकिन फिर भी इन सभी की जानकारी होने के बावजुद पार्षद एवं पुलिस प्रशासन के द्वारा कोई कड़ी कार्रवाई नहीं की गई है। नशेड़ी,जुआरी यहां दिनभर उत्पात मचाते हुए झगड़े व गाली गलौच करते हैं।

शासन,प्रशासन व जनप्रतिनिधियों द्धारा इन नशेड़ी और जुआरी लोगों पर कोई कार्यवाही नही होने के कारण इनके हौसले बुलंद हो गये है जिसके चलते आस पड़ोस के लोगों में असुरक्षा का माहौल व्यापत हो गया है। शासन,प्रशासन व जनप्रतिनिधियों को जनता की सुविधा व सुरक्षा बाबत अपनी जिम्मेंदारी समझ तत्काल इसपर कार्यवाही करनी चाहिये  !!

 facebook page    Join Whatsapp

 Subscribe Youtube channel